मेरठ : यूपी रोडवेज कर्मचारियों का क्रमिक अनशन आठवें दिन भी जारी,भ्रष्‍टाचार को लेकर नाराजगी

मेरठ में यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के कर्मचारियों का आठवें दिन भी क्रमिक अनशन जारी रहा। कर्मचारी नेता क्षेत्रीय प्रबंधक द्वारा भ्रष्ट कर्मचारियों के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं करने से क्षुब्‍ध हैं। ट्रांसफर मुद्दे को लेकर भी रोष जताया गया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 05:12 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 05:12 PM (IST)
मेरठ : यूपी रोडवेज कर्मचारियों का क्रमिक अनशन आठवें दिन भी जारी,भ्रष्‍टाचार को लेकर नाराजगी
मेरठ में रोडवेज कर्मियों की हड़ताल आठवें दिन भी जारी रही।

मेरठ, जागरण संवाददाता। यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के मेरठ के भैसाली स्थित क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय पर आठवें दिन भी क्रमिक अनशन जारी रहा। कर्मचारी नेता क्षेत्रीय प्रबंधक द्वारा भ्रष्ट कर्मचारियों के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं करने और उन्हें उनके पदों से हटा कर निष्पक्ष जांच कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। सोमवार को प्रशासनिक शाखा के संयुक्त सचिव पदम सिंह और अनुज कुमार अनशन पर बैठे।

तबादला करने पर भी रोष

यूपी रोडवेज एंप्लाइज यूनियन के क्षेत्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह ने कहा मांग पूरी होने तक अनशन जारी रहेगा। क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय में काफी संख्या में कर्मचारियों के तबादला करने से यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के पदाधिकारियों में रोष है। जुलाई माह के आरंभ में भी संगठन ने प्रदर्शन किया था, पर अधिकारियों के आश्वासन के बाद प्रदर्शन समाप्त कर दिया गया था। लेकिन कर्मचारी नेताओं के स्थानांतरण होने से फिर से प्रदर्शन आरंभ कर दिया गया है। क्षेत्रीय प्रबंधक केके शर्मा का कहना है कि उन्होंने नियमानुसार स्थानातंरण किया है। फील्ड पर बसों के सुचारू संचालन के लिए कार्यवाही की गई है।

chat bot
आपका साथी