पटना जेल में बंद इनामी बदमाश की रिमांड का मेरठ पुलिस को करना होगा इंतजार

पटना जेल में बंद कंकरखेड़ा थाने से 25 हजारी हत्यारोपित बदमाश को रिमांड पर लाने के लिए मेरठ पुलिस को अभी ओर इंतजार करना होगा। दो दिन पूर्व पटना गई कंकरखेड़ा पुलिस ने जेल में वारंट जमा किया। जमानत मिलने के बाद मेरठ पुलिस बदमाश को लेने पटना जाएगी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 10:20 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 10:20 PM (IST)
पटना जेल में बंद इनामी बदमाश की रिमांड का मेरठ पुलिस को करना होगा इंतजार
इनामी बदमाश की रिमांड का मेरठ पुलिस को करना होगा इंतजार।

मेरठ, जेएनएन। पटना जेल में बंद कंकरखेड़ा थाने से 25 हजारी हत्यारोपित बदमाश को रिमांड पर लाने के लिए मेरठ पुलिस को अभी ओर इंतजार करना होगा। जब तक पटना के थाने में दर्ज लूट और कैसीनों संचालित जैसे मुकदमों में बदमाश की जमानत नहीं हो जाती, तब तक उसे मेरठ नहीं लाया जाएगा। दो दिन पहले पटना गई कंकरखेड़ा पुलिस ने वहां की जेल में बदमाश के वारंट जमा कर दिए हैं। जमानत होते ही पटना पुलिस कंकरखेड़ा पुलिस से संपर्क करेगी, जिसके बाद यहां से टीम बदमाश को लेने रवाना होगी।

यह है मामला

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के शोभापुर में वर्ष 2018 को प्रोपर्टी डीलर हरेंद्र की उसी के दफ्तर में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड़ में रोहटा रोड निवासी प्रभास त्यागी, आभास त्यागी और बिहार निवासी अंकित नामजद हुए थे। प्रभास व आभास तभी से जेल में बंद हैं, जबकि फरार अंकित पर मेरठ पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। पटना में अंकित छुप गया था, जहां से पटना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। अंकित पर पटना में लूट और कैसीनों संचालित करने के केस दर्ज थे। हरेंद्र हत्याकांड़ में कंकरखेड़ा पुलिस अंकित को रिमांड पर लाने के लिए मेरठ कोर्ट से वारंट लेकर दो दिन पूर्व पटना पहुंची।

मगर, पटना जेल प्रशासन ने साफ कर दिया कि जब तक जिन केसों में अंकित की जमानत नहीं हो जाती, तब तक उसे रिमांड पर नहीं भेजा जा सकता। जिसके बाद वारंट को पटना जेल में जमा कर दिया। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि पटना जेल में वारंट जमा हैं, बदमाश की जमानत होते ही पुलिस टीम उसे कस्टडी में लेने पटना जाएगी।

chat bot
आपका साथी