मेरठ पुलिस ने एक माह की गर्भवती प्रेमिका को उसके प्रेमी से मिलवाया, यह है पूरा मामला

मेरठ में एक माह की गर्भवती प्रेमिका को कंकरखेड़ा पुलिस ने रविवार को उसके प्रेमी से मिलवा दिया। आरोप था कि प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाने के बाद अपनी प्रेमिका से दूरी बना ली थी जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। प्रेमी शादी भी नहीं कर रहा था।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 08:00 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 08:00 AM (IST)
मेरठ पुलिस ने एक माह की गर्भवती प्रेमिका को उसके प्रेमी से मिलवाया, यह है पूरा मामला
पुलिस ने एक माह की गर्भवती प्रेमिका को उसके प्रेमी से मिलवाया।

मेरठ, जेएनएन। एक माह की गर्भवती प्रेमिका को कंकरखेड़ा पुलिस ने रविवार को उसके प्रेमी से मिलवा दिया। आरोप था कि प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाने के बाद अपनी प्रेमिका से दूरी बना ली थी, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। प्रेमी शादी भी नहीं कर रहा था। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रेमिका को प्रेमी के घर ले जाकर उसे सुपुर्द किया।

यह है मामला

कंकरखेड़ा निवासी एक युवती की छह माह पूर्व कंकरखेड़ा निवासी एक युवक से दोस्ती हुई थी। दोस्ती प्यार में बदली तो दोनों ने शादी करने का वादा किया। युवती ने पुलिस को बताया कि इस बीच युवक ने शादी करने की बात कहते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। अब वह एक माह की गर्भवती होने की जानकारी जब प्रेमी को दी तो उसने धमकाकर अपना मोबाइल भी स्वीच आफ कर दिया। उसके घर पहुंची तो अंजाम भुगतने की धमकी देकर भगा दिया। रविवार को युवती अपनी मां के साथ कस्बा चौकी पहुंची, जहां पुलिस को तहरीर देते हुए प्रेमी संग रहने की मांग की। महिला पुलिस के साथ युवती को उसके प्रेमी के घर ले जाया गया, जहां युवती की बात न मानने पर केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की बात कही। जिसके बाद युवक ने प्रेमिका को पत्नी स्वीकारते हुए अपनी सुपुर्दगी में लिया।

इंस्पेक्टर का कहना है कि प्रेमिका को उसके प्रेमी को सुपुर्द किया है, उसके बावजूद युवती तहरीर देती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी