क्रिकेटर सुरेश रैना के ट्वीट पर 20 मिनट में मेरठ पुलिस ने पहुंचाया ऑक्सीजन सिलेंडर, मौसी की खातिर की थी अपील

क्रिकेटर सुरेश रैना के एक ट्वीट कर ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मदद मांगी थी जिस पर मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने सुरेश रैना की मौसी को घर पर ही दो ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराए हैं। इसके बाद महिला का घर पर उपचार आगे बढ़ गया।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:29 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:46 AM (IST)
क्रिकेटर सुरेश रैना के ट्वीट पर 20 मिनट में मेरठ पुलिस ने पहुंचाया ऑक्सीजन सिलेंडर, मौसी की खातिर की थी अपील
क्रिकेटर सुरेश रैना के ट्वीट पर मेरठ पुलिस ने उनकी मौसी के घर ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाया है।

मेरठ, जेएनएन। कोरोना संक्रमण काल में सबसे ज्यादा ऑक्सीजन को लेकर मारामारी मची है। लोगों को ऑक्सीजन और अस्पतालों में बेड नहीं मिल पा रहे हैं। सरकार ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही पुलिस को भी लोगों की मदद में लगाया हुआ है। उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस की ऐसी ही मदद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सुरेश रैना की मौसी को गुरुवार को ऑक्सीजन मिल सका। सुरेश रैना के ट्वीट करने के 20 मिनट के अंदर ही पुलिस ने उनकी मौसी को ऑक्सीजन के दो सिलेंडर उपलब्ध करा दिए।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना ने ट्वीट कर मेरठ में रह रहीं अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मदद मांगी थी, जिस पर मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने सुरेश रैना की मौसी को घर पर ही दो ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराए हैं। सुरेश रैना की मौसी कृष्णा देवी पत्नी भोपाल सिंह दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित सुशांत सिटी कालोनी में डी-160 में रहती हैं। गुरुवार को अचानक ही कृष्णा देवी की तबीयत बिगड़ गई।

मेरठ पुलिस द्वारा @ImRaina की ट्वीट पर 20 मिनिट के अन्दर ऑक्सीजन सिलेण्ड़र उपलब्ध कराया गया @uppolice @adgzonemeerut @igrangemeerut @ipsajaysahni @SurajRai_IPS pic.twitter.com/9240pcloIc

— MEERUT POLICE (@meerutpolice) May 6, 2021

कृष्णा देवी के बेटे विवेक ने सुरेश नैना से संपर्क किया। इस पर सुरेश रैना ने ट्वीट कर कृष्णा देवी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मदद मांगी। ट्वीट की जानकारी मिलते ही एसएसपी अजय साहनी ने उनके घर रखा एक सिलेंडर रिफिल कराया, जबकि दूसरा एक अन्य सिलेंडर भी मुहैया करा दिया।

कृष्णा देवी के बेटे विवेक का कहना है कि ट्वीट के बाद समय पर ही मदद मिलने से कृष्णा देवी का घर पर ही उपचार शुरू करा दिया गया। उनकी हालत अब खतरे से बाहर है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि सिपाही के पास रखा एक ऑक्सीजन सिलेंडर कृष्णा देवी को मुहैया करा दिया गया। उनके घर में रखे खाली सिलेंडर को रिफिल करा दिया गया ताकि महिला की जान बच सके।

Update - it’s been arranged. Can’t thank everyone enough for lending your support. Praying for everyone’s health 🙏 #StaySafeStayHealthy https://t.co/VLe8KvrvVK" rel="nofollow

— Suresh Raina🇮🇳 (@ImRaina) May 6, 2021

बता दें कि क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना ने ट्वीट में बताया था कि पीड़िता उनकी 65 वर्षीय आंटी का ऑक्सीजन लेवल बिना सपोर्ट 70 जबकि सपोर्ट के साथ 91 है। उन्हें तत्काल ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत है। बाद में उन्होंने मदद मिलने की सूचना भी अपडेट कर दी।

chat bot
आपका साथी