मेरठ: चार करोड़ रुपये की ठगी करने वाले फिल्म डायरेक्टर की तलाश में पुलिस चंड़ीगढ़ रवाना

महाफिल्म प्रोडक्शन हाउस का निर्माण और फिल्म बनाने के नाम पर चार करोड़ रुपये की ठगी करने वाले फिल्म के दो डायरेक्टरों की तलाश में कंकरखेड़ा पुलिस चंड़ीगढ़ रवाना हुई। दोनों डायरेक्टरों की लोकेशन चंड़ीगढ़ की मिली है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 05:53 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 05:53 PM (IST)
मेरठ: चार करोड़ रुपये की ठगी करने वाले फिल्म डायरेक्टर की तलाश में पुलिस चंड़ीगढ़ रवाना
चार करोड़ रुपये की ठगी करने वाले फिल्म डायरेक्टर की तलाश।

मेरठ, जेएनएन। महाफिल्म प्रोडक्शन हाउस का निर्माण और फिल्म बनाने के नाम पर चार करोड़ रुपये की ठगी करने वाले फिल्म के दो डायरेक्टरों की तलाश में कंकरखेड़ा पुलिस चंड़ीगढ़ रवाना हुई। दोनों डायरेक्टरों की लोकेशन चंड़ीगढ़ की मिली है। चार करोड़ रुपये की ठगी के दर्ज केस में छह नामजद में से अब तक तीन आरोपित जेल जा चुके हैं। तीन आरोपित अभी पुलिस की चंगुल से बाहर हैं।

यह है मामला

चंडीगढ़ में महाफिल्म प्रोडक्शन हाउस का निर्माण और फिल्म बनाने के नाम पर कई प्रदेशों के लोगों से चार करोड़ रुपये से अधिक की ठगी की गई थी। इस मामले में अकेले कंकरखेड़ा थाने में चार और पल्लवपुरम थाने में एक केस दर्ज हैं। कंकरखेड़ा थाने में दर्ज केस में प्रोडक्शन हाउस के डायरेक्टर बेअंत सिंह और पलक सिंह। दोनों डायरेक्टरों के इशारे पर रविंद्र, चेतन जायसवाल, सागर यादव और हितेष ने यूपी, दिल्ली, पंजाब और हरियाणा के लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी की थी। कंकरखेड़ा थाने में दर्ज केस में उक्त छह आरोपितों पर केस दर्ज है। पुलिस अब तक चेतन जायसवाल और सागर यादव को पहले ही जेल भेज चुकी थी, वहीं गुरुवार को सागर यादव को बनारस से गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पुलिस सूत्रों की मानें तो दोनों डायरेक्टरों की लोकेशन चंड़ीगढ़ की मिली है, जिसके बाद पुलिस चंड़ीगढ़ के लिए रवाना हुई है। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि दोनों डायरेक्टरों की लोकेशन चंड़ीगढ़ की मिली है, पुलिस टीम काम कर रही है। जल्द ही दोनों गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी