पिंकी बंसल हत्याकाड में आठ दिन बाद भी नहीं बना रिमाड

इंटीरियर डिजाइनर अमित बंसल की आत्महत्या के बाद उसकी पत्नी पिंकी की ससुर ने कटर से गर्दन काटकर हत्या कर दी थी। पिंकी की मौत के आठ दिन बाद भी मुकदमे में हत्या की धारा नहीं बढ़ी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:55 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:55 AM (IST)
पिंकी बंसल हत्याकाड में आठ दिन बाद भी नहीं बना रिमाड
पिंकी बंसल हत्याकाड में आठ दिन बाद भी नहीं बना रिमाड

मेरठ, जेएनएन। इंटीरियर डिजाइनर अमित बंसल की आत्महत्या के बाद उसकी पत्नी पिंकी की ससुर ने कटर से गर्दन काटकर हत्या कर दी थी। पिंकी की मौत के आठ दिन बाद भी मुकदमे में हत्या की धारा नहीं बढ़ी है। पिंकी के मायके वालों ने पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए मुल्जिम को लाभ पहुंचाने का शक जाहिर किया है। उनका कहना है कि ऐसे में मुल्जिम हत्या के प्रयास के आरोप में कोर्ट से जमानत ले सकता है। उसका रिमांड भी अब तक नहीं बना है।

चार अक्टूबर को इंटीरियर डिजाइनर अमित बंसल ने शास्त्रीनगर सेक्टर एक स्थित अपने आफिस में फासी लगाकर जान दे दी थी। बेटे को फासी पर लटका देखकर रामकिशन ने बहू पिंकी की गर्दन पर कटर से वार किए। पुलिस ने रामकिशन को हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उपचार के दौरान पिंकी ने दस अक्टूबर को नोएडा के जेपी अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इसके बावजूद पुलिस ने रामकिशन पर हत्या की धारा नहीं बढ़ाई है। पिंकी के भाई मोहित का कहना है कि पुलिस की ढीली कार्रवाई से रामकिशन को जमानत मिल सकती है। वहीं, इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि मुकदमे में हत्या की धारा का जल्द इजाफा किया जाएगा। अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। यह रिपोर्ट आने के बाद हत्या के आरोप में रामकिशन का रिमाड बनवा दिया जाएगा। बता दें कि इंटीरियर डिजाइनर अमित बंसल की आत्महत्या का मामला क्षेत्र में चर्चाओं का विषय बना हुआ है। पिंकी की ससुर ने कटर से गर्दन काटकर हत्या कर दी थी। उसकी मौत के आठ दिन बाद भी मुकदमे में हत्या की धारा नहीं बढ़ाई जा सकी हैं। पिंकी के मायके वालों ने पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए मुल्जिम को लाभ पहुंचाने का शक जाहिर किया है।

chat bot
आपका साथी