मेरठ पुलिस और दैनिक जागरण के अभियान में कोरोना से बचाव पर दिया गया जोर

कोरोना काल में सुरक्षित यातायात सप्ताह के तहत बुधवार को मेरठ पुलिस और दैनिक जागरण के सहयोग से दैनिक जागरण चौराहे पर जागरूकता अभियान चलाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 09:15 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 09:15 AM (IST)
मेरठ पुलिस और दैनिक जागरण के अभियान में कोरोना से बचाव पर दिया गया जोर
मेरठ पुलिस और दैनिक जागरण के अभियान में कोरोना से बचाव पर दिया गया जोर

मेरठ, जेएनएन। कोरोना काल में सुरक्षित यातायात सप्ताह के तहत बुधवार को मेरठ पुलिस और दैनिक जागरण के सहयोग से दैनिक जागरण चौराहे पर जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान कोरोना को भगाना है, मास्क जरूर लगाना है, जैसे संदेश के साथ सैकड़ों लोगों को मास्क बाटे गए, और कोरोना महामारी से बचाव के प्रति जागरूक किया गया। एएसपी कृष्ण विश्नोई ने सभी वाहन चालकों को मास्क दिए। उन्होंने कहा कि मास्क लगाकर हम न सिर्फ स्वयं, बल्कि अपने परिवार और अन्य लोगों को भी कोरोना महामारी से बचा सकते हैं। एएसपी ने रोडवेज बस परिचालकों से कहा कि वह बिना मास्क के किसी भी सवारी को न बैठाएं। बस में मास्क की व्यवस्था भी की जाए, जिससे आवश्यकता पड़ने पर सवारी को यह उपलब्ध कराया जा सके। एएसपी ने माता-पिता से अपील की कि वह छोटे बच्चों को मास्क अवश्य लगाएं। बच्चों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए यह जरूरी है। इस दौरान बिना मास्क लगाए वाहन चलाने कई लोगों ने पुलिस अधिकारियों से अनुरोध किया कि सर, इस बार माफ कर दो, अब कभी बिना मास्क लगाए गाड़ी नहीं चलाऊंगा। ऐसे लोगों को मौके पर ही मास्क देकर उन्हें सदैव इसे पहनने की हिदायत दी गई।।

चालक-सवारी, सभी लगाएं मास्क

अभियान के अंतर्गत सीओ ब्रह्मप़ुरी कार्यालय के एसआइ अरुण कुमार और उपेंद्र सिंह ने बिना मास्क लगाए वाहन चलाने पर चार आनलाइन और 11 आफलाइन चालान काटे। मास्क जेब में रखकर वाहन चलाने वालों के भी चालान काटे गए। वाहन चालकों के अलावा सवारियों को भी मास्क लगाने की हिदायत दी गई।

chat bot
आपका साथी