मेरठ : कोल्डड्रिंक्स पी रहे चार दोस्तों में से एक छत से गिरा, मौत, तीन पर हत्या का आरोप

मेरठ में कोल्ड ड्रिंक्स पी रहे चार दोस्तों में से एक युवक अचानक छत से गिर गया। जिसकी वजह से युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के स्वजन ने तीन दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। एसपी ने पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:00 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:00 AM (IST)
मेरठ : कोल्डड्रिंक्स पी रहे चार दोस्तों में से एक छत से गिरा, मौत, तीन पर हत्या का आरोप
मेरठ में कोल्डड्रिंक्स पी रहे चार दोस्तों में से एक की छत से गिरने से मौत हो गई।

मेरठ, जेएनएन। कोल्ड ड्रिंक्स पी रहे चार दोस्तों में से एक युवक अचानक छत से गिर गया। जिसकी वजह से युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के स्वजन ने तीन दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। एसपी क्राइम ने संबंधित थाना प्रभारी को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

यह है मामला

रेलवे रोड थाना क्षेत्र के मकबरा बजारिया निवासी गुड्डी के मुताबिक उसके बेटे राहिल की दोस्ती क्षेत्र के रहने वाले आमिर व बॉबी से थी। दोनों युवकों का मित्र शोहराब निवासी बुढ़ाना गेट लिसाड़ी क्षेत्र के अंजुम पैलेस के समीप कालोनी का निर्माण करा रहे है। छह जून को दोनों युवक राहिल को लेकर शोहराब की साइट पर गए थे। उसी दौरान छत पर कोल्ड ड्रिंक्स पीते हुए राहिल नीचे गिर गया। उपचार के दौरान युवक की मृत्यु हो गई। गुड्डी ने तीनों युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं आरोपित पक्ष का कहना है कि हत्या का आरोप बेबुनियाद है। महिला ने बिना पोस्टमार्टम के ही शव का सुपुर्द ए खाक कर दिया। पुलिस जांच में हम पूरा सहयोग करेंगे।

बाइक सवार को बचाने में डिवाइडर पर चढ़ी कार

एक अन्‍य घटना में मेरठ में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में दंपती और चालक घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंचे सीओ कोतवाली ने उनको समझा-बुझाकर शांत किया। दिल्ली के प्रताप नगर निवासी विनोद के कोई रिश्तेदार गढ़ रोड स्थित जगत हास्पिटल में भर्ती हैं। गुरुवार रात वह पत्नी के साथ बीमार से मिलने के लिए आ रहे थे। गाड़ी चालक अजय चला रहा था।

जैसे ही वह लिसाड़ी गेट क्षेत्र में गोला कुआं के पास पहुंचे तो बाइक चालक सामने आ गया। उनको बचाने के चक्कर में गाड़ी डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। आसपास के लोगों ने किसी तरह गाड़ी को सीधा कर कार सवारों को बाहर निकाला। गनीमत रही कि कोई अधिक चोटिल नहीं हुआ। लोगों ने कहा कि यहां पर पहले भी हादसे हो गए हैं, क्योंकि अंधेरा रहता है। इस पर उन्होंने हंगामा भी किया। सूचना पर पहुंचे सीओ अरविंगद चौरसिया ने लोगों को शांत किया। साथ ही निगम के अधिकारियों से बात कर जल्द लाइट लगवाने का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी