मेरठ : अवैध संबंधों के शक में इंजीनियर ने शिक्षिका पत्नी को घर से निकाला, चार वर्ष पहले हुआ था विवाह

मेरठ में ढाई साल तक दंपती का वैवाहिक जीवन अच्छा चलता रहा। इसके बाद पति महिला पर शक करने लगा। इसी को लेकर दोनों में झगड़ा होने लगा। महिला के स्वजन ने भी दामाद को समझाने का प्रयास किया। लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। पुलिस जांच करेगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:40 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:40 AM (IST)
मेरठ : अवैध संबंधों के शक में इंजीनियर ने शिक्षिका पत्नी को घर से निकाला, चार वर्ष पहले हुआ था विवाह
मेरठ में अवैध संबंधों के शक में पत्‍नी को घर से निकाल दिया।

मेरठ, जेएनएन। अवैध संबंधों के शक में इंजीनियर ने शिक्षिका पत्नी को घर से निकाल दिया। महिला ने थाने पहुंचकर पति समेत ससुरालियों के खिलाफ शिकायत पत्र दिया है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर महिला को थाने से वापस भेज दिया। नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर निवासी विवाहिता के मुताबिक वह परतापुर क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका है। पति नोएडा स्थित एक कंपनी में इंजीनियर है। करीब चार वर्ष पहले महिला का विवाह हुआ था। दंपती के दो बेटियां भी हैं।

पुलिस ने दिया जांच का आश्‍वासन

ढाई साल तक दंपती का वैवाहिक जीवन अच्छा चलता रहा। इसके बाद पति महिला पर शक करने लगा। इसी को लेकर दोनों में झगड़ा होने लगा। महिला के स्वजन ने भी दामाद को समझाने का प्रयास किया। लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। आरोप है कि शनिवार दोपहर झगड़े के बाद इंजीनियर ने पत्नी को घर से निकाल दिया। थाना प्रभारी प्रेमचंद्र शर्मा का कहना है कि महिला ने पति समेत ससुरालियों के खिलाफ तहरीर दी है। रविवार को दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है। मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

रास्ते को लेकर दो पक्षों में चाकूबाजी

मेरठ में रास्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद एक पक्ष ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी बीच स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिन्हें देखकर हमलावर फरार हो गए। परतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम सोलाना निवासी महबूब अली के मुताबिक शनिवार सुबह उसका छोटा भाई मतलूब अली पशुओं को चारा डालकर वापस लौट रहा था। गली में पड़ोसी हसरत अली ने भैंस बांध रखी है। इसकी वजह से आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानी होती है।

हमला बोल दिया

मतलूब ने हसरत से भैंस हटाने के लिए बोल दिया। इसी बात को लेकर उनमें कहासुनी हो गई। अन्य ग्रामीणों ने दोनों को समझाकर वापस भेज दिया। आरोप है कि थोड़ी देर बाद हसरत ने अपने साथी अजमल, इंशाअल्लाह, नादिस व नाजिम समेत करीब आधा दर्जन अज्ञात हमलावरों के साथ मिलकर मतलूब के घर हमला कर दिया। शोर सुनकर दूसरे पक्ष से भी लोग आ गए। इसी बीच हसरत के एक साथी ने मतलूब को चाकू मारकर घायल कर दिया। थाना प्रभारी नजीर अली खान का कहना है कि घायल के भाई ने हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है। मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी