मेरठ : कमीशन पर चोरी के वाहन सोतीगंज में सप्लाई करने वाला गिरफ्तार

शहर में कमीशन पर चोरी के वाहनों को सोतीगंज में सप्लाई करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को देखकर सोतीगंज के दो कबाड़ी फरार हो गए। इनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 08:30 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 08:30 PM (IST)
मेरठ : कमीशन पर चोरी के वाहन सोतीगंज में सप्लाई करने वाला गिरफ्तार
मेरठ में चोरी के वाहन सप्‍लाई करने वाले को पुलिस ने दबोचा है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में कमीशन पर चोरी के वाहनों को सोतीगंज में सप्लाई करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को देखकर सोतीगंज के दो कबाड़ी फरार हो गए। इनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है। आरोपित अभी तक सोतीगंज में चोरी के कई वाहनों को सप्लाई कर चुका है। उसके पास से चोरी की एक स्पलेंडर बरामद हुई है।

बुधवार रात गोल मार्केट चौकी इंचार्ज भुवनेश कुमार अपनी टीम के साथ यादगारपुर चौकी पर चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान पुलिस ने संदिग्ध बाइक सवार को रुकने का इशारा किया। वह पुलिस को देखकर घबरा गया और संजय नगर वाली रोड पर बाइक मोड़ ली। शक होने पर पुलिस टीम ने उसका पीछा कर थोड़ी ही दूरी पर दबोच लिया। दस्तावेज चेक करने पर बाइक चोरी की निकली। आरोपित की पहचान गढ़मुक्तेश्वर के रतिया मोहल्ला निवासी गुलशेर के रूप में हुई है।

पुलिस पूछताछ में गुलशेर ने बताया कि उसे समीर नाम के युवक ने बाइक को सोतीगंज निवासी दो युवकों को देने के लिए बोला था। इसकी एवज में उसे एक हजार रुपये मिले थे। पुलिस टीम को देखकर सोतीगंज निवासी वाहन कटर फरार हो गए। वाहन चोर समीर और अज्ञात कबाडिय़ों की तलाश में पुलिस ने दबिश भी दी, लेकिन सफलता नहीं मिली। सिविल लाइन इंस्पेक्टर अब्दुर रहमान सिद्दीकी का कहना है कि फरार आरोपितों की तलाश में दबिशें जारी हैं। गुलशेर को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी