मेरठ: पत्‍नी का बदला लेने के लिए पति बना आरोपित, नाबालिग को उठाया; जानें पूरा मामला

मकान मालिक का बेटा एक व्‍यक्ति की पत्‍नी को बहला फुसलाकर भगा ले गया। जिसके बाद युवक की नाबालिग बहन को महिला का पति उठाकर ले गया। यह पूरा मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस के भी कान खड़े हो गए।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:56 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:56 PM (IST)
मेरठ: पत्‍नी का बदला लेने के लिए पति बना आरोपित, नाबालिग को उठाया; जानें पूरा मामला
पत्‍नी का बदला लेने के लिए पति आरोपित बन गया।

जागरण संवाददाता, मेरठ। मकान मालिक का बेटा एक व्‍यक्ति की पत्‍नी को बहला फुसलाकर भगा ले गया। जिसके बाद युवक की नाबालिग बहन को महिला का पति उठाकर ले गया। यह पूरा मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस के भी कान खड़े हो गए। पुलिस ने महिला के पति के स्‍वजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं नाबालिग युवती की भी तलाशी की जा रही है।

जिला सम्भल निवासी प्रमोद कुमार पिछले पांच साल से नई बस्ती में किराए पर मकान लेकर स्वजन के साथ रहता था। एक माह पहले मकान मालिक का बेटा उसकी पत्नी को बहला फुसलाकर भगाकर ले गया था। प्रमोद ने टीपीनगर थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने युवक के स्वजन पर दबाव बनाया तो आरोपित प्रमोद की पत्नी को लेकर आ गया। इसका बदला लेने के लिए आठ दिन पहले प्रमोद जबरन आरोपित की नाबालिग बहन को उठाकर ले गया। किशोरी के पिता ने टीपीनगर थाने में तहरीर दी थी। दबाव बनाने के लिए पुलिस ने प्रमोद के स्वजन को हिरासत में ले लिया। बहनोई ने प्रमोद की पड़ताल की तो वह हरिद्वार में छिपा मिला। स्वजन के कहने पर प्रमोद ने किशोरी को हरिद्वार से मेरठ के लिए रोडवेज बस में बैठा दिया। भैंसाली रोडवेज बस स्टैंड से किशोरी को प्रमोद की बहन ने उतारकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने किशोरी को स्वजन के सुपुर्द कर दिया। प्रमोद के पकड़े न जाने से गुस्साए किशोरी के स्वजन ने प्रमोद की बहन की पिटाई कर दी। इंस्पेक्टर रघुराज का कहना है कि किशोरी के बयान दर्ज कर प्रमोद पर कार्रवाई की जाएगी। मारपीट के मामले में दोनों पक्षों के तीन लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया है।

प्रेमी युगल को कचहरी में घेरा

प्रेमी युगल को परिवार के लोगों ने कचहरी में घेर लिया। दरअसल, हस्तिनापुर के दूधली निवासी शुभम कुमार का पास के गांव में रहने वाली दूसरे संप्रदाय की युवती से प्रेम प्रसंग था। इन्होंने कोर्ट मैरिज का फैसला किया और मंगलवार को कचहरी में अधिवक्ता रविश चंद के चेंबर में पहुंच गए। अधिवक्ता ने दोनों को वरमाला डलवा दी। कोर्ट मैरिज के कागजात तैयार कराने लगे। इसी बीच युवती पक्ष के लोग कचहरी पहुंच गए व हंगामा किया। वहीं, एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि युवती खुद को बालिग बता रही है। फिलहाल युवक-युवती स्वजन के सुपुर्द किया है। सुरक्षा की जिम्मेदारी भी गांव वालों को दी गई है। 

chat bot
आपका साथी