Meerut News: बहन ने मांगी कोचिंग फीस, भाई ने दे डाली तेजाब फेंकने की धमकी, मारपीट कर घर से निकाला

मेरठ में कोचिंग की फीस मांगने पर एक भाई ने अपनी बहन पर तेजाब डालने की धमकी दी। इतना ही नही जब कहासुनी के बाद मामला बढ़ा तो भाई ने अपनी बहन को पीटकर घर से निकाल दिया। जिसके बाद युवती ने कानून का सहारा लिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 08:32 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 08:32 PM (IST)
Meerut News: बहन ने मांगी कोचिंग फीस, भाई ने दे डाली तेजाब फेंकने की धमकी, मारपीट कर घर से निकाला
कोचिंग की फीस मांगने पर तेजाब फेंकने की धमकी दी।

मेरठ, जेएनएन। जनपद में समाज का अमानवीय चेहरा एक बार फिर सामने आया है। कोचिंग की फीस मांगने पर एक भाई ने अपनी बहन पर तेजाब डालने की धमकी दी। इतना ही नही जब कहासुनी के बाद मामला बढ़ा तो भाई ने अपनी बहन को पीटकर घर से निकाल दिया। जिसके बाद युवती ने कानून का सहारा लिया। सोमवार दोपहर युवती रोते हुए पुलिस आफिस पहुंची और भाई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गई और एसपी क्राइम ने तत्काल सदर बाजार थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए।

दरअसल, युवती के माता-पिता की मौत हो गई है। और वह अपने बहन के साथ रहती है। युवती प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती है। इस वजह से उसको कोचिंग का सहारा लेना पड़ता है। लेकिन भाई उसको पढ़ा ना नहीं चाहता, इस कारण वह कोचिंग की फीस देने के लिए भी आनाकानी करता रहता। भाई कई बार बहन से मारपीट की है। जिस कारण युवती परेशान रहती है। सोमवार को उसने पुलिस से न्‍याय की गुहार लगाई है।

शराब पीने का आदी है भाई

सदर बाजार थाना क्षेत्र के काली माई मंदिर दुर्गा बाड़ी निवासी श्रृष्टि बनर्जी अपने भाई सौंकित बनर्जी के साथ रहती है। वह अविवाहित है। करीब दो साल पहले उसके माता-पिता की मृत्यु हो गई थी। युवती का भाई सौंकित शराब पीने का आदी है। जिसकी वजह से उसकी पत्नी ने भी उसे तलाक दे दिया। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करना चाहती है। लेकिन सौंकित उसे आगे नहीं पढ़ाना चाहता है। इसी वजह से दोनों के बीच क्लेश रहता है। उसने प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के लिए कोचिंग में दाखिला लिया था। आरोप है कि फीस के रुपये मांगने पर सौकिंत ने बहन की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं तेजाब डालने की धमकी देकर उसे घर से निकाल दिया। युवती रोते हुए पुलिस आफिस पहुंची और आपबीती दिवस अधिकारी एसपी क्राइम को सुनाई।

घर के अंदर नहीं जाने दे रहा भाई

श्रष्टि ने बताया कि पिटाई करने के बाद उसके भाई ने घर पर ताला लगा दिया। वह घर गई तो उसने श्रृष्टि को दुबारा भगा दिया। जिसकी वजह से वह अपनी एक महिला मित्र के घर पर रुकी हुई है। उसके बावजूद भी सौंकित उसे लगातार फोन पर धमकी दे रहा है।

कार्रवाई के जारी हुए निर्देश

एसपी क्राइम राम अर्ज ने बताया कि युवती ने अपने भाई पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तेजाब डालने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। उसकी शिकायत सुनते हुए सदर बाजार थाना प्रभारी दिनेश चंद्र को मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है। 

chat bot
आपका साथी