बकरीद के अगले दिन उठा बच्ची का जनाजा, मां अस्‍पताल में लड़ रही मौत से जंग; पिता मानसिक रोगी

बकरीद के दूसरे दिन सात वर्षीय बच्ची का जनाजा उठा तो आसपास व परिजनों के आंखों में आंसू निकल आए। वहीं दूसरी ओर बच्ची की मां अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। लोगों का मानना है कि पिता मानसिक रोगी है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 09:56 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 09:56 AM (IST)
बकरीद के अगले दिन उठा बच्ची का जनाजा, मां अस्‍पताल में लड़ रही मौत से जंग; पिता मानसिक रोगी
मेरठ में पिता ने बेटी की हत्‍या कर खुद और पत्‍नी को किया लहूलूहान।

जागरण संवाददाता, मेरठ। बकरीद के दूसरे दिन सात वर्षीय बच्ची का जनाजा उठा तो आसपास व परिजनों के आंखों में आंसू निकल आए। वहीं दूसरी ओर, बच्ची की मां अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। लोगों का मानना है कि पिता मानसिक रोगी है। उसने बेटी की हत्‍या कर पत्‍नी और खुद को लहूलुहान कर लिया था। बाद में पुलिस को जानकारी होने पर कार्रवाई की गई। पुलिस ने हत्यारोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पत्‍नी का इलाज अस्‍पताल में चल रहा है। 

पिता ने कर दी थी हत्या, खुद को और पत्नी को छुरी से कर दिया था घायल

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के इस्लामाबाद निवासी जुनेद कपड़ा व्यापारी है। उनकी क्षेत्र में ही पावरलूम फैक्ट्री है, लाकडाउन में काम मंदा होने की वजह से जुनेद अवसाद में चल रहे थे। बुधवार सुबह सभी लोग ईद मना रहे थे। उसी समय वह पत्नी रेशमा व सात वर्षीय बच्ची जुरनेन को लेकर तीसरी मंजिल पर चला गया। उसने पत्नी व बच्ची को छुरी से घायल करने के बाद खुद को भी छुरी मार ली। चीख सुनकर स्वजन के होश उड़ गए। उन्होंने तीनों को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। जबकि रेशमा की हालत नाजुक बनी हुई है। गुरुवार को बासी ईद के दिन नम आंखों से जुरनेन का अंतिम संस्कार किया गया। लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी राम संजीवन का कहना है कि जुनेद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अवसाद में युवक ने उठाया ऐसा कदम

लोगों व परिजनों का कहना है कि युवक कर्ज में था, इस कारण वे अक्‍सर अवसाद में रहता था। कई दिनों से काफी परेशान था, छोटी से छोटी बातों पर भी गुस्‍सा हो जाया करता है। पुलिस ने बताया कि हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर युवक पर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही इस मामले की भी जांच की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी