मेरठ: दूसरा निकाह कर रहे पति को पत्‍नी ने चप्‍पलों से पीटा, थाने पर जमकर हंगामा

दिल्ली के पुराना मुस्तफाबाद निवासी गुलफशा की सात साल पहले शादी वहीं के इमरान से हुई थी। ढाई साल से पति से विवाद चल रहा है इसलिए वह मायके में रह रही है। पांच दिन पहले उसे पता चला कि पति मेरठ में दूसरी शादी कर रहा है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 08:19 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 08:19 AM (IST)
मेरठ: दूसरा निकाह कर रहे पति को पत्‍नी ने चप्‍पलों से पीटा, थाने पर जमकर हंगामा
दूसरी शादी कर रहे पति को पत्‍नी ने की धुनाई।

मेरठ, जेएनएन। दूसरी शादी करने पहुंचे दूल्हे को पहली पत्नी ने चप्पलों से जमकर पीटा। जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों में खलबली मच गई। आलम यह रहा कि मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। हालाकि सूचना होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हे व उसके पिता को चौकी ले आई, जहां पर भी हंगामें का सिलसिला थमा नहीं और जमकर हंगामा होता रहा। पुलिस ने युवक व पिता समेत पांच को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली के पुराना मुस्तफाबाद निवासी गुलफशा ने बताया कि सात साल पहले उसकी शादी वहीं के इमरान से हुई थी। ढाई साल से पति से विवाद चल रहा है, इसलिए वह मायके में रह रही है। पांच दिन पहले उसे पता चला कि पति मेरठ में दूसरी शादी कर रहा है। वह दस दिन से न्यू इस्लाम नगर निवासी बहन के यहां ही रह रहा है। बुधवार को निकाह वाले दिन गुलफशा स्वजन संग दुल्हन के घर न्यू इस्लाम नगर पहुंच गई, जहां उसने पति की चप्पलों से पिटाई कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने तहरीर दे दी है। 

chat bot
आपका साथी