मेरठ: नौकरी से पूरे नहीं हो रहे थे खर्चे, तो गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने को बन गए लुटेरे

पुलिस ने ऐसे युवकों को पकड़ा जो गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए राहगीरों से लूटपाट करने लगे थे। पुलिस ने सीसीटीवी से पहचान कर आरोपितों को पकड़ लिया। इनके कब्जे से मोबाइल एटीएम व नकदी बरामद हुई है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 10:07 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 10:07 AM (IST)
मेरठ: नौकरी से पूरे नहीं हो रहे थे खर्चे, तो गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने को बन गए लुटेरे
गर्लफ्रेड का शौक पूरा करने के लिए बन गए लूटेरे।

जागरण संवाददाता, मेरठ। गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए तीन युवक राहगीरों से लूटपाट करने लगे। पुलिस ने सीसीटीवी से पहचान कर आरोपितों को पकड़ लिया। इनके कब्जे से मोबाइल, एटीएम व नकदी बरामद हुई है। कोतवाली थाना क्षेत्र के लाला का बाजार स्थित शीशमहल निवासी रजत सिंघल एक कंपनी में अकाउंटेंट है। शनिवार रात वह स्कूटी से घर लौट रहे थे। इसी बीच एक बुजुर्ग ने उनसे लिफ्ट मांगी। बुजुर्ग को विक्टोरिया पार्क के पास उतारकर वह आगे चल दिए। जैसे ही वह प्रोफेसर कालोनी के पास पहुंचे तो तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया और मारपीट कर आरोपितों ने उनसे मोबाइल व पर्स लूट लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

करीब पचास से ज्यादा फुटेज खंगालने पर आरोपितों की पहचान मन्नू राजपूत निवासी नेहरूगर थाना नौचंदी, दिनेश चौहान उर्फ हनी निवासी हनुमानपुरी, सूरजकुंड व हरीश निवासी आर्यनगर थाना सिविल लाइन के रूप में हुई। इन्हें पुलिस ने रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि दिन में वह फूड डिलीवरी का काम करते थे। गर्लफ्रेंड के खर्चे पूरे करने के लिए सेलरी कम पड़ती थी। इस वजह से वह रात के समय लूटपाट करने लगे।

गोली मारने वाले आरोपित को भेजा जेल : मेडिकल थाना प्रभारी प्रमोद कुमार गौतम के मुताबिक किठौर के ग्राम तबीयतपुर जनौली निवासी कर्ण मंगलवार को गढ़ रोड स्थित ब्रह्म सिंह के खोखे पर सिगरेट लेने आया था। 35 रुपये उधारी को लेकर कर्ण और ब्रह्म सिंह में विवाद हो गया था। इसके बाद ब्रrा सिंह ने युवक को दो थप्पड़ मारकर भगा दिया था। शुक्रवार रात बदला लेने के लिए वह ब्रह्म सिंह के खोखे पर आया था। लेकिन खोखा बंद था। कर्ण ने डराने के लिए खोखे के पास हवाई फायरिंग कर दी थी। गोली शटर से टकराकर पास में खड़े अजय पुत्र ओमवीर को लग गई थी। पुलिस ने कर्ण को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। उससे एक तमंचा व मोटर साइकिल बरामद हुई है। 

chat bot
आपका साथी