मेरठ : भद्दे कमेंट करने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, मारपीट फायरिंग में दो लोगों को गोली लगी

देहली गेट थाना क्षेत्र के सराय लाल दास में भद्दा कमेंट करने को लेकर दो पक्षों के लोग भिड़ गए। जमकर मारपीट तोड़फोड़ और फायरिंग हुई। फायरिंग में दो लोगों को गोली लग गई। मारपीट और फायरिंग की सूचना पर पुलिस तुरंत पहुंची।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 01:07 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 01:07 PM (IST)
मेरठ : भद्दे कमेंट करने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, मारपीट फायरिंग में दो लोगों को गोली लगी
मेरठ में मारपीट और फायरिंग में दो लोग घायल हो गए।

मेरठ, जेएनएन। देहली गेट थाना क्षेत्र के सराय लाल दास में भद्दा कमेंट करने को लेकर दो पक्षों के लोग भिड़ गए। जमकर मारपीट तोड़फोड़ और फायरिंग हुई। फायरिंग में दो लोगों को गोली लग गई। मारपीट और फायरिंग की सूचना पर पुलिस तुरंत पहुंची। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने राशिद के भाई साजिद और पांच महिलाओं को हिरासत में लिया है। पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

सराय लाल दास में जावेद और राशिद का मकान आमने-सामने हैं। शनिवार की रात दस बजे दोनों अपने घरों के सामने बैठे थे। जावेद ने राशिद पर भद्दा मजाक कर दिया। इसी को लेकर दोनों पक्ष मारपीट पर उतर आए। राशिद ने अपने साथियों को भी बुलाया और जावेद के घर पर जमकर तोड़फोड़ और मारपीट की गई। जावेद पक्ष का आरोप है कि राशिद उसके भाई साजिद, वसीम, अमान, सुहेल और शाकिब ने तोड़फोड़ के बाद फायरिंग कर दी।

फायरिंग में जावेद के घर पर आए शाहरुख और अशरफ को गोली लग गई। शाहरुख और अशरफ जावेद के रिश्तेदार हैं। करीब दस राउंड फायरिंग होने से अफरातफरी मच गई। सामुदायिक बवाल की अफवाह फैलने पर एसपी सिटी विनीत भटनागर, सीओ अरविंद चौरसिया कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे। 

chat bot
आपका साथी