Meerut Murder News: पत्नी के प्रेमी ने की पति की हत्या, पहले स्कार्पियो में किया अगवा फिर गोली मारकर ली जान

Meerut Murder News बड़ौत में सुबह पांच बजे ब्लैक स्कार्पियो में सवार प्रेमी ने साथियों संग घर से किया था अगवा। स्कूल से लौट रहे छात्रों ने स्कार्पियो सवार लोगों को शव फेंकते देखकर शोर मचा दिया। आरोपित नमक फैक्ट्री से स्कार्पियो को मोड़कर भाग गए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 07:40 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:14 AM (IST)
Meerut Murder News: पत्नी के प्रेमी ने की पति की हत्या, पहले स्कार्पियो में किया अगवा फिर गोली मारकर ली जान
गर्दन पर गोली मारने के बाद जंगल में फेंका बड़ौत के युवक कर शव।

मेरठ, जागरण संवाददात। Meerut Murder News प्रेम संबंध का विरोध करने पर बड़ौत के बिजरौल गांव निवासी एक युवक की अगवा कर पत्नी के प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी और शव को काजमाबाद गून के जंगल में फेंक दिया। पत्नी मोनिसा उर्फ मनी को हिरासत में लेकर बड़ौत पुलिस ने खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव खड़खड़ी निवासी आरोपित नागेंद्र और उसके एक साथी की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी।

शव फेंकते देखकर शोर मचाया

परतापुर थाना क्षेत्र के काजमाबाद गून गांव के जंगल में सोमवार दोपहर स्कार्पियो सवार लोगों ने सतवीर की ट्यूबवेल के पास सड़क किनारे एक युवक का शव फेंक दिया। इसी दौरान स्कूल से लौट रहे छात्रों ने स्कार्पियो सवार लोगों को शव फेंकते देखकर शोर मचा दिया। आरोपित नमक फैक्ट्री से स्कार्पियो को मोड़कर भाग गए। छात्रों के शोर मचाने पर आसपास जंगल में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गांव प्रधान और प्रधान ने परतापुर पुलिस को जानकारी दी। एएसपी विवेक यादव और इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे।

कुछ घंटे में पहचान

पुलिस के मुताबिक, युवक की गर्दन में गोली लगी हुई थी। आसपास के जनपदों में मृतक की फोटो भेजकर पुलिस ने पहचान करने का प्रयास किया। कुछ ही घंटे बाद युवक की पहचान बागपत जिले के बड़ौत थाने के बिजरौल गांव निवासी वरुण कुमार पुत्र ऋषिपाल तोमर के रूप में हुई। वरुण की बड़ौत से अगवा कर काजमाबाद गून में हत्या की गई। बड़ौत पुलिस की जांच में सामने आया कि वरुण की पत्नी मोनिसा के प्रेमी नागेंद्र ने सोमवार सुबह पांच बजे वरुण को घर से अगवा किया था।

न्यूटिमा अस्पताल के बाउंसर से हुआ था महिला को प्यार

मनी अपने पति वरुण को उपचार के लिए कुछ दिन पहले गढ़ रोड स्थित न्यूटिमा अस्पताल में लाई थी। वहीं मीनू की मुलाकात बाउंसर नागेंद्र से हो गई। इसके बाद दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी और एक दूसरे से मिलने लगे। इसकी जानकारी मिलने पर वरुण ने पत्नी को रोकने का प्रयास किया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार पत्नी ने बाउंसर के साथ मिलकर वरुण की हत्या का प्लान बनाया था। प्लान के मुताबिक सुबह पांच बजे मनी के प्रेमी नागेंद्र ने स्कार्पियो से वरुण को अगवा किया था।

इनका कहना है

काजमाबाद गून में मिले शव की पहचान बड़ौत के बिजरौल निवासी वरुण के रूप में हुई। वरुण को अगवा किया गया था। इसका मुकदमा भी बड़ौत में दर्ज हो चुका है। बड़ौत पुलिस जांच कर रही है। हत्या के पीछे प्रेम-संबंध सामने आ रहे हैैं।

- प्रभाकर चौधरी, एसएसपी।

आरोपितों ने आवाज लगाकर घर का दरवाजा खुलवाया था

बड़ौत : वरुण तोमर का घर से ही अपहरण हुआ था। वारदात को अंजाम देने के लिए स्कार्पियो सवार आरोपितों ने आवाज लगाकर घर का दरवाजा खुलवाया था। वरुण की हत्या की जानकारी मिलने पर स्वजन मेरठ पहुंच गए। सेवानिवृत्त अध्यापक ऋषिपाल का 35 वर्षीय बेटा वरुण तोमर अपनी पत्नी और एक सात वर्षीय बेटे के साथ बिजरौल गांव में रहता था। वरुण की शादी दस वर्ष पूर्व मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के गांव कलंजरी की मोनिसा से हुई थी। वरुण के पास कुछ कृषि भूमि थी और एक कार थी, जिसे वह कभी कभार किराए पर भी चलाता था।

सुबह देखा तो वरुण गायब

उसकी तीन बहन सविता, बबीता व अमरीता हैं, तीनों विवाहित हैं। बड़ा भाई अरुण मेरठ में बहन के पास रहकर दुकान करता है। स्वजन के अनुसार रविवार रात लगभग ढाई बजे कुछ लोग आए और आवाज देकर दरवाजा खुलवाया। इसके बाद आरोपित वरुण को स्कार्पियो में डालकर ले गए। सोमवार तड़के ऋषिपाल जागे तो घर से वरुण गायब मिला। इसके बाद उसकी तलाश की गई। भाई अरुण को सूचना देकर घर बुलाया गया। अरुण ने स्वजन के साथ कोतवाली पहुंचकर भाई के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। स्वजन और पुलिस वरुण की तलाश कर रही थी कि शाम को कोतवाली पुलिस से स्वजन को वरुण की हत्या की जानकारी मिली।

पत्नी सहित तीन पर मुकदमा दर्ज

देर रात बड़ौत पुलिस ने अपहरण के मुकदमें में हत्या की धारा बढ़ा दी। कोतवाली प्रभारी रवि रत्न सिंह के मुताबिक वरुण तोमर की हत्या के मामले में उनके भाई अरुण तोमर ने मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमे आरोप लगाया कि उसके भाई वरुण की पत्नी मोनिसा उर्फ मनी का नागेंद्र निवासी गांव खडख़ड़ी, थाना खरखौदा (मेरठ) केसाथ अवैध संबंध है। इसका वरुण विरोध करता था। रास्ते से हटाने के लिए मोनिसा ने अपने प्रेमी नागेंद्र व उसके दोस्त के साथ मिलकर उसके भाई वरुण की हत्या कर दी और शव को परतापुर थाना क्षेत्र में फेंक दिया। मोनिसा, नागेंद्र और नागेंद्र के दोस्त के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली में आरोपित महिला से पूछताछ की जा रही है जिसमे उसने घटना के संबंध में कुछ जानकारी दी है।

chat bot
आपका साथी