Meerut Murder News: गढ़ रोड पर कर्मचारी की सरिया से पीट-पीटकर हत्‍या, दो पुलिस हिरासत में

Meerut Murder News यहां मेरठ के गढ़ रोड पर पंचर लगाने वाले कर्मचारी की सरियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। इस सिलसिले में पुलिस ने कर्मी के बेटे सहित दो लोगों को फिलहाल हिरासत में ले लिया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 12:50 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 02:28 PM (IST)
Meerut Murder News: गढ़ रोड पर कर्मचारी की सरिया से पीट-पीटकर हत्‍या, दो पुलिस हिरासत में
मेरठ में खोखे के भीतर ही एक कर्मी की हत्‍या कर दी गई।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut Murder News मेरठ में अपराधियों का दुस्‍साहस बढ़ता ही जा रहा है। गढ़ रोड पर पंचर लगाने वाले कर्मचारी की सरियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शास्त्रीनगर के रहने वाले लटूर पुत्र कबूल सिंह गढ़ रोड पर दयाल पेट्रोल पंप के पास पंचर लगाने का खोखा करते थे। लटूर रात में ही खोखे के अंदर सोते थे। गुरुवार की सुबह खोखे के अंदर ल टूर का खून से लथपथ शव मिला है। लटुर की सरिए से पीट-पीटकर हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

112 पर की काल

आसपास के लोगों ने शव देख कर लटूर के बेटे प्रशांत को मामले की जानकारी दी। उसके बाद यूपी 112 पर कॉल हत्या की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। थाना प्रभारी संत शरण सिंह का कहना है कि लटुर की हत्या की गई है। हत्या के शक में बेटे प्रशांत और नौकर बबलू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है। मृतक की पत्नी कुसुम की तरफ से हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की पड़ताल को लेकर आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस इसे सिलसिले में कई लोगों से पूछताछ करेगी।

चोरी कर बाइक पर लगा लिया कार का नंबर

मेरठ में चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक चोर को पकड़ लिया। बाइक की प्लेट पर कार का नंबर लिखा था। कुछ दिन पहले ही उसने मुजफ्फरनगर से यह बाइक चोरी की थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसके अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है। मेडिकल थाना पुलिस बुधवार को जेल चुंगी चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान अब्दुल्लापुर की तरफ से बाइक सवार युवक आता दिखाई दिया।

जांच के लिए कंपनी भेजा जाएगा

पुलिस ने उसे रोककर पूछताछ की तो बाइक की प्लेट पर कार का नंबर मिला। आरोपित ने अपना नाम फिरोज निवासी अब्दुल्लापुर थाना भावनपुर बताया। थाना प्रभारी संत शरण सिंह ने बताया कि फिरोज ने स्प्लेंडर बाइक को कुछ दिन पहले ही मुजफ्फरनगर से चोरी किया था। उसने बाइक का नंबर बदल दिया था। चेसिस और इंजन नंबर को जांच के लिए कंपनी में भी भिजवाया जाएगा। आरोपित से उसके अन्य साथियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। उसका आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। उधर, आरोपित को छुड़ाने के लिए दिनभर उसके स्वजन थाने में घूमते रहे।

सोहराब गेट बस स्टैंड से बाइक चोरी

नौचंदी थाना क्षेत्र निवासी राजीव अपने स्वजन को सोहराब गेट डिपो बस स्टैंड पर छोडऩे गया था। बाइक खड़ी कर परिचित को बस में बैठा रहा था, जब वह लौटा तो बाइक नहीं थी। पीडि़त ने पुलिस से शिकायत कर दी थी।

chat bot
आपका साथी