MLC Chunav In Meerut: मतगणना के लिए आज प्रशिक्षित किए जाएंगे अधिकारी और कर्मचारी

MLC Chunav आज बुधवार को सनातन धर्म इंटर कालेज सदर वेस्ट एंड रोड में एमएलसी चुनाव की मतगणना के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। मतगणना तीन दिसंबर को होगी। इसके लिए तैयारियां की जा रही हैं।

By Prem BhattEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 08:00 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 08:00 AM (IST)
MLC Chunav In Meerut: मतगणना के लिए आज प्रशिक्षित किए जाएंगे अधिकारी और कर्मचारी
मेरठ में हुए एमएलसी चुनावों के लिए मतगणना तीन दिसंबर को होगी।

मेरठ, जेएनएन। Meerut MLC Chunav उत्तर प्रदेश विधान परिषद मेरठ खंड शिक्षक व स्नातक सीट के चुनाव के बाद तेजी से मतगणना की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को सनातन धर्म इंटर कालेज सदर वेस्ट एंड रोड में मतगणना के लिए अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। मतगणना तीन दिसंबर को होगी।

दो शिफ्टों में प्रशिक्षण

मेरठ खंड शिक्षक व स्नातक सीट के लिए मंगलवार को मतदान हुआ। मतदान के लिए जिले में कुल 107 मतदेय स्थल बनाए गए थे। अब तीन दिसंबर को परतापुर स्थित कताई मिल में मतगणना की जाएगी। इसके लिए जिला प्रशासन तेजी से मतगणना की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा हुआ है। बुधवार को सनातन धर्म इंटर कालेज सदर वेस्ट एंड रोड में मतगणना में लगाए जाने वाले सभी अधिकारियों व कर्मियों को दूसरा प्रशिक्षण दिया जा रहा है। यह प्रशिक्षण दो शिफ्टों में बुधवार को कराया जा रहा है। प्रशिक्षण के बाद सभी अधिकारी व कर्मचारियों को तीन दिसंबर को सुबह परतापुर कताई मिल में तैनात किया जाएगा।

एक दिन से अधिक चल सकती है मतगणना

मेरठ खंड शिक्षक व स्नातक चुनाव की मतगणना एक से अधिक दिन भी चल सकती है। दोनों चुनावों में मतदाता वरीयता के आधार पर वोट करते हैं। इसलिए मतगणना में एक से ज्यादा दिन लगने की संभावना जतायी जा रही है। इस कारण अधिकारियों व कर्मचारियों की ड्यूटी शिफ्टवार लगायी गई है।

प्रत्याशियों की धड़कनें बढ़ीं

मतदान के बाद सभी प्रत्याशियों के दिलों की धड़कनें भी बढऩे लगी है। क्योंकि मतगणना में अब सिर्फ एक दिन ही बाकी रह गया है। मेरठ खंड शिक्षक चुनाव में 45 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। इनमें शिक्षक सीट पर 15 व स्नातक में कुल 30 प्रत्याशी हैं।

chat bot
आपका साथी