मेरठ : मिस्‍ड काल, दोस्‍ती, मोहब्‍बत और अब...विवाहिता ने लगाया बंधक बनाकर दुष्‍कर्म का आरोप

मेरठ में मोबाइल पर आई एक मिस्‍ड काल के बाद शादीशुदा महिला से युवक से दोस्‍ती कर ली और दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई। लेकिन अब विवाहिता ने युवक और उसके मामा पर रात भर बंधक बनाकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 12:10 AM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 12:21 AM (IST)
मेरठ : मिस्‍ड काल, दोस्‍ती, मोहब्‍बत और अब...विवाहिता ने लगाया बंधक बनाकर दुष्‍कर्म का आरोप
मेरठ में जेवरी के जंगल में विवाहिता को बंधक दुष्‍कर्म करने का आरोप।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के मोदीपुरम में मोबाइल पर मिस्ड काल के बाद से शुरू हुआ बातचीत का सिलसिला दोस्ती और प्रेम तक पहुंच गया। मगर, युवती शादीशुदा थी, उसके बावजूद वह युवक से दोस्ती के बाद प्यार करने लगी। दोनों पार्क और होटल में घूमने भी गए। अब विवाहिता ने युवक और उसके मामा पर जेवरी गांव के जंगल स्थित खंडहरनुमा कमरे में रात भर बंधक बनाकर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। आरोपित अपने घर से फरार हैं।

यह है मामला

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक विवाहिता की शादी करीब बीस दिन पूर्व ही हुई थी। विवाहिता के मोबाइल पर एक युवक की मिस्ड काल आई। जिसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। दोस्ती प्यार में बदल गई और मुलाकातों का दौर शुरू हो गया। बकौल विवाहिता, वह जेवरी गांव निवासी अंकुर उसे कई बार उसे फोन कर बुलाता और दोनों जगह-जगह घूमने जाते थे।

जान से मारने की धमकी

आरोप लगाया कि सात जुलाई को अंकुर ने फोन कर विवाहिता को घर से बुलाया। अंकुर विवाहिता को जेवरी ले गया, जहां उसका मामा मोनू भी था। मोनू जबरन विवाहिता से शादी करने की जिद कर रहा था, जबकि वह लगातार मना कर रही थी। जिसके बाद अंकुर विवाहिता को मनाकर जेवरी के जंगल में ले गया, जहां बंधक बनाकर रात भर दुष्कर्म किया। किसी तरह चंगुल से छूटकर भागी तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि आरोपित विवाहिता का दोस्त है। तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। आरोपित फरार हैं, जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

कंकरखेड़ा से लापता महिला पंजाब से बरामद

मेरठ के कंकरखेड़ा से तीन दिन पूर्व लापता एक विवाहिता बुधवार देर रात लुधियाना से बरामद हो गई। कंकरखेड़ा की नूपुर त्यागी तीन दिन पूर्व अपनी ससुराल से आधी रात के बाद मकान के पिछले दरवाजे से से चली गई थी। विवाहिता जाते हुए पड़ोसी मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी, जिसमें वह अकेली जाती हुई दिखाई दे रही थी। पुलिस ने गुमसुदगी दर्ज कर विवाहिता की की तलाश शुरू की। थाना पुलिस ने बताया कि विवाहिता मानसिक रूप से पीडि़त थी, जो अब लुधियाना से बरामद हो गई है। विवाहिता अपने स्वजन ने सुपुदर्गी में है।

chat bot
आपका साथी