मेरठ मेडिकल कालेज ने 15 दिन बाद दी थी पिता की मौत की सूचना, बेटी ने कहा- उठ गया इस शहर से भरोसा

गाजियाबाद के मरीज की मौत की जानकारी स्वजनों को 15 दिन बाद देने पर मेडिकल कालेज सवालों के घेरे में आ गया है। मृतक की बेटी शिवांगी रविवार को मेडिकल कालेज पहुंची और पिता का डेथ सर्टिफिकेट ले गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 12:45 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 12:45 PM (IST)
मेरठ मेडिकल कालेज ने 15 दिन बाद दी थी पिता की मौत की सूचना, बेटी ने कहा- उठ गया इस शहर से भरोसा
मेरठ मेडिकल कालेज की बड़ी लापरवाही ।

मेरठ, जेएनएन। गाजियाबाद के मरीज की मौत की जानकारी स्वजनों को 15 दिन बाद देने पर मेडिकल कालेज सवालों के घेरे में आ गया है। मृतक की बेटी शिवांगी रविवार को मेडिकल कालेज पहुंची, और पिता का डेथ सर्टिफिकेट ले गई। प्राचार्य डा. ज्ञानेंद्र सिंह और एडीएम सिटी अजय तिवारी से मिलकर कहा कि उसे अब मेरठ पर भरोसा नहीं रहा। मेडिकल कालेज एवं प्रशासन ने भरोसा तोड़ा है। मैं अपने आप को अब तक समझा नहीं पा रही हूं..

गाजियाबाद निवासी संतोष को 21 अपैल को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, और 23 अप्रैल को मौत हो गई। लेकिन स्वजन को संतोष नाम के दूसरे मरीज की रिपोर्ट दी जाती रही। तीन दिन पहले परिवार मेडिकल आया तो पता चला कि मरीज की 23 अप्रैल को मौत हो चुकी है। तीन दिन बाद अंत्येष्टि भी कर दी गई थी। इसको लेकर स्वजनों ने मुख्यमंत्री तक से शिकायत की। मेडिकल कालेज प्रबंधन ने डा. ज्ञानेशवर टांक व डा. विजय जायसवाल की अगुवाई में टीम गठित की, जिसे रविवार को जांच रिपोर्ट देनी थी। लेकिन वार्ड में डयूटी करने वालों के बयान दर्ज नहीं हो सके हैं।

उधर, रविवार को मृतक की बेटी ने मेडिकल कालेज पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। साथ ही पिता का डेथ सर्टििफकेट ले गईं। प्राचार्य डा. ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि दो दिन में रिपोर्ट तलब कर दोषियों पर कार्रवाई कर दी जाएगी

chat bot
आपका साथी