Meerut Loot News: मवाना में दुकान से घर लौट रहे व्‍यापारी को गन प्वाइंट पर लेकर 36 हजार रुपये लूटे

Meerut Loot News मेरठ के मवाना में देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने व्यापारी को गन प्वाइंट पर लेकर 36 हजार रुपए की नगदी मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने थाने में पहुंचकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। लूट की वारदात से व्‍यापारियों में रोष है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 01:45 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 04:04 PM (IST)
Meerut Loot News: मवाना में दुकान से घर लौट रहे व्‍यापारी को गन प्वाइंट पर लेकर 36 हजार रुपये लूटे
मेरठ के मवाना में व्‍यापारी के साथ लूट की वारदात हुई।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut Loot News मेरठ के मवाना में हस्तिनापुर रोड स्थित मध्यगंग नहर पुल से चंद कदम आगे गुरुवार देर रात बाइक सवार दो बदमाशों ने व्यापारी को गन प्वाइंट पर लेकर 36 हजार रुपए की नगदी, मोबाइल लूट लिया। पीड़ित के साथ थाने पहुंचे व्यापारियों ने वारदात को लेकर नाराजगी जताते हुए बदमाशों की जल्द धरपकड़ की मांग की।

दुकान से जा रहे थे घर

हस्तिनापुर के डिफेंस कालोनी निवासी अरुण शर्मा मवाना में ट्रैक्टर के स्पेयर पार्ट की दुकान चलाते हैं। गुरुवार देर रात दुकान बंद कर बाइक पर सवार होकर घर जाते हुए जैसे ही मध्यगंग नहर पुल पार कर चंद कदम आगे ही चला पीछे से दो बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। इससे पहले वह कुछ समझ पाता तमंचा तान दिया और गोली मारने की धमकी देते हुए बैग में रखी 36 हजार की नगदी व मोबाइल लूट लिया।

लूटपाट पर नाराजगी

बदमाश जाते हुए बाइक की चाबी भी निकाल कर ले गए। सुबह पीड़ित के साथ थाने पहुंचे व्यापारियों ने व्यापारियों के साथ आए दिन हो रही लूटपाट पर नाराजगी जाहिर करते हुए पुलिस व्यवस्था को दुरुस्त कर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक ने जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर रात को पुलिस गश्त बढ़ाने का आश्वासन दिया। उक्त मामले में पीड़ित व्यापारी ने तहरीर दी है।

पुलिस ने अपराधी को ही बना दिया एसपीओ

मेरठ : कंकरखेड़ा पुलिस ने अपराधी को ही एसपीओ का कार्ड थमा दिया। जबकि आरोपित पर पशु कटान समेत अन्य मामलों में मुकदमे दर्ज हैं। एसपीओ का कार्ड मिलते ही उसने क्षेत्रवासियों पर रौब गालिब करते हुए उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया। आरोपित की प्रताडऩा से परेशान होकर स्थानीय लोगों ने एसएसपी कार्यालय का घेराव किया।

लोगों को करता है परेशान

गुरुवार को मोहल्ला पटेलपुरी के लोग बड़ी संख्या में एसएसपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने बताया कि यामीन कबाड़ी खुद को एसपीओ बताकर लोगों को परेशान करता है। पूर्व में पुलिस ने उसके घर में चल रहे मिनी कमेले का राजफाश किया था। इसके अलावा भी उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें वह वांछित चल रहा है। इन सबके बावजूद उसने साठगांठ कर एसपीओ का कार्ड जारी करवा लिया। कार्ड मिलते ही यामीन ने फर्जी कमेटी बनाकर लोगों की जमीन हड़पना व वसूली करना शुरू कर दिया। कई बार क्षेत्रवासियों ने थाना स्तर पर आरोपित के विरुद्ध शिकायत पत्र भी दिया, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। शिकायत सुन रहे सीओ अमित राय ने यामीन का कार्ड किस आधार पर जारी हुआ है, इसकी जांच सीओ दौराला को सौंपी है। उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों को निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी