मेरठ : दोस्‍त से मिलकर लौट रहे खेल कारोबारी से लूट, बदमाश थाने के सामने से हुए फरार

मेरठ अनलाक होते ही क्राइम की वारदातें भी बढ़ गई हैं। दोस्त के घर से लौट रहे खेल कारोबारी से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़त ने पीछा किया तो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर गोली मारने की धमकी दी और फरार हो गए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 08:40 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 08:40 AM (IST)
मेरठ : दोस्‍त से मिलकर लौट रहे खेल कारोबारी से लूट, बदमाश थाने के सामने से हुए फरार
मेरठ में लालकुर्ती थाना क्षेत्र का मामला, पीछा करने पर पिस्टल दिखाई।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में दोस्त के घर से लौट रहे खेल कारोबारी से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़त ने पीछा किया तो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद वह थाने के सामने से फरार हो गए। कारोबारी आबूलेन चौकी पहुंचे तो मामला लालकुर्ती का बताते हुए वहीं भेज दिया। पीडि़त ने तहरीर दी है।

दोस्‍त से मिलने गए थे

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जेलचुंगी बलवंत नगर निवासी गौतम सूरी शाम को दोस्त से मिलने के लिए कंकरखेड़ा गए थे। रात करीब नौ बजे स्कूटी से घर जा रहे थे। जैसे ही वह लालकुर्ती क्षेत्र में टैंक चौराहे के पास पहुंचे तो पल्सर सवार दो बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। उन्होंने बदमाशों का पीछा किया तो एक ने पिस्टल निकाल ली और गोली मारने की धमकी दी। डर के चलते वह रुक गए।

पुलिस ने टरका दिया

उनके सामने ही बदमाश थाने के सामने से फरार हो गए। इसके बाद वह आबूलेन चौकी पहुंचे और मामले की जानकारी दी। पुलिस कर्मियों ने मामला लालकुर्ती क्षेत्र का बताते हुए टरका दिया। उन्होंने बताया कि जब वह लालकुर्ती थाने पहुंचे तो उनसे लूट की तहरीर नहीं देने के लिए कहा। हालांकि वह तहरीर देकर चले गए। पीडि़त का कहना है कि यदि मामला लूट में दर्ज नहीं हुआ, तो अधिकारियों से शिकायत की जाएगी। वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

बेइज्जती का बदला लेने को युवक की गर्दन में घोंपा सुआ

मेरठ में किराना व्यापारी से बेइज्जती का बदला लेने के लिए दो भाइयों ने व्यापारी के बेटे की गर्दन में बर्फ तोडऩे वाला सुआ घोंप दिया। युवक की लहूलुहान स्थिति को देखकर आरोपित घबरा गए और उसे सड़क पर तड़पता छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

यह है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर निवासी हारुण पुत्र यामीन की क्षेत्र में ही किराना की दुकान थी। उस समय व्यापारी ने दो भाई इकराम और अकरम को उधार सामान देने से मना कर दिया था। जिसकी वजह से दोनों के बीच कहासुनी भी हुई थी। तभी से दोनों भाई हारुण से रंजिश रखने लगे। शुक्रवार शाम हारुण का छोटा बेटा अरहान बाजार जा रहा था। लिसाड़ी रोड स्थित भोपाल की कोठी के समीप दोनों भाइयों ने अरहान को दबोच लिया और पिटाई करनी शुरु कर दी। विरोध करने पर उन्होंने बर्फ तोडऩे वाला सुआ अरहान की गर्दन में मार दिया। जिसकी वजह से वह लहूलुहान हो गया।

पुलिस को दी सूचना

सड़क पर युवक को तड़पता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल को आसपास के लोगों की सहायता से अस्पताल में भर्ती करा दिया। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल का कहना है कि घायल का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। उसके पिता ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी