top menutop menutop menu

Meerut Lockdown Day 6: दो दिन बैंक बंद रहने से शहर के प्रमुख स्‍थानों पर ATM हो गए खाली Meerut News

मेरठ, जेएनएन। दो दिन से बैंक बंद होने के साथ ही रविवार को शहर के प्रमुख स्थानों पर स्थित एटीएम बंद रहे या फिर उनमें कैश नहीं मिला। ऐसे में बाहर निकलने का जोखिम उठाकर एटीएम तक पहुंचने लोगों को खाली हाथ लौटना पड़ा। लॉकडाउन के बीच घरों को सभी लोग लौट आए हैं, जिससे घरों का बजट भी बढ़ गया है। ऐसे में पैसे की जरूरत भी बढ़ गई है।

ऊपर से लॉकडाउन में लोगों का कामकाज भी ठप हो गया। बैंकों में जमा पूंजी ही लोगों के काम आ रही है। शनिवार और रविवार को बैंक बंद होने के साथ ही दो दिन से एटीएम में पैसे नहीं डाले गए, जिससे रविवार को शहर के दिल्ली रोड, शारदा रोड, स्टेशन रोड, बागपत रोड समेत कई अन्य स्थानों पर अधिकतर एटीएम बंद मिले या तो उनमें कैश न था। रुपये निकालने के लिए लोग भटकते रहे। जरूरत का सामान लेने के लिए बाहर आए लोग रुपये न निकलने से वापस लौट गए।

कोरोना को लेकर एटीएम में रुपये डालने वाला कर्मियों का स्टाफ कम हुआ है। बाहरी लोगों की आवाजाही में एटीएम से अधिक कैश निकला। जो एटीएम खाली हुए हैं उनमें कैश उपलब्ध कराया जाएगा। इसके लिए कर्मियों को निर्देशित कर व्यवस्था सुचारू की जाएगी।

संजय कुमार, लीड बैंक मैनेजर

दो दिन से बैंक बंद होने के कारण रुपये निकालने के लिए एटीएम पर आया, लेकिन यहां भी पैसे नहीं है। घर के लिए सामान लेने आया था।

अभि, महावीरजी नगर

काम बंद हो गया है। जिससे रोज आने वाली आमदनी भी बंद हो गई है। बैंक में जो कुछ जमा है उसी से काम चलाना है, लेकिन एटीएम से भी पैसे नही निकले।

टिंकल, टीपी नगर 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.