मेरठ : शादी के चार महीने बाद विवाहिता का अपहरण, आनर किलिंग की आशंका

परतापुर में प्रेम विवाह के चार माह बाद विवाहिता ससुराल से अगवा कर ली गई। इस प्रकरण को लेकर ससुराल और मायके वाले आमने सामने आ गए हैं। मायका पक्ष ने बेटी के ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। जबकि पति ने पत्‍नी के स्‍वजन पर आरोप लगाए हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:30 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:30 AM (IST)
मेरठ : शादी के चार महीने बाद विवाहिता का अपहरण, आनर किलिंग की आशंका
मेरठ में मायके वालों ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के परतापुर के इकला गांव में प्रेम विवाह के चार माह बाद विवाहिता ससुराल से अगवा कर ली गई। इस प्रकरण को लेकर ससुराल और मायके वाले आमने सामने आ गए हैं। मायका पक्ष ने बेटी के ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है, जबकि पति का आरोप है कि किरायेदार सोनू ने पत्नी के स्वजन के साथ मिलकर उसे अगवा कर लिया।

यह है मामला

इकला गांव निवासी गुलशन उर्फ गोल्डी विजय नगर, गाजियाबाद जिले में इलेक्ट्रानिक्स दुकान पर काम करता था। विजय नगर की सब्जी मंडी निवासी पूनम से उसे प्यार हो गया। पहले दोनों के स्वजन ने शादी की अनुमति नहीं दी। बाद में स्वजन की सहमति से फरवरी में पूनम और गुलशन की शादी हो गई। शादी के चार माह बाद नौ जून को पूनम को ससुराल से ही अगवा कर लिया गया। उस समय पूनम की सास और पति घर पर नहीं थे। पति गुलशन का आरोप है कि उनके मकान में रहने वाले किरायेदार सोनू निवासी महलका ने ससुरालियों के साथ मिलकर पत्नी को अगवा किया है।

पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस सोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, जबकि पूनम की मां ममता का आरोप है कि पति गुलशन ने अपने स्वजन के साथ मिलकर बेटी की हत्या कर दी है। तीन दिन से पूनम की बरामदगी को लेकर परतापुर पुलिस मशक्कत कर रही है। जांच के दौरान पचा चला कि घर पर ही पूनम का मोबाइल बंद हो गया था, जो अभी तक चालू नहीं हुआ है। पूनम से सोनू की बातचीत होना मोबाइल सीडीआर में पाया गया है, पर अभी तक सोनू ने पूनम के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

आनर किलिंग की आशंका

पूनम और गुलशन की शादी से मायके वाले नाखुश थे। ऐसे में शादी के चार माह बाद ही उसका अचानक घर से अगवा हो जाना आनर किलिंग की आशंका जता रहा है। परतापुर पुलिस की दो टीमें पूनम की तलाश में लगी हैं, जो मायके और ससुराल वालों से पूछताछ कर रही है।

इनका कहना

प्रेम विवाह के चार माह बाद पूनम का अचानक लापता हो गई। पुलिस की दो टीम पूनम की तलाश कर रही हैैं। किरायेदार सोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

- विनित भटनागर, एसपी सिटी।

chat bot
आपका साथी