मेरठ : पति ने पूरे परिवार को खिला दिया जहर, मां-बेटी की मौत, एक गंभीर, पांच पर केस

मेरठ के किठौर में सोमवार को एक दर्दनाक घटना में वहशी बने पति ने अपने पूरे परिवार को ही जहरीला पदार्थ खिला दिया और फरार हो गया। उसकी पत्‍नी और एक बेटी की मौत हो गई है। जबकि दूसरी बेटी की हालत अस्‍पताल में गंभीर बनी हुई है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 09:53 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 10:46 PM (IST)
मेरठ : पति ने पूरे परिवार को खिला दिया जहर, मां-बेटी की मौत, एक गंभीर, पांच पर केस
मेरठ के किठौर में मां बेटी की जहर देकर हत्‍या।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के किठौर के ललियाना गांव में दिल दहला देने वाली एक वारदात में सोमवार को पति ने ससुरालियों के साथ मिलकर पत्नी और दो बेटियों को जहर खिला दिया। मां-बेटी की मौत हो गई। एक बेटी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों शव मर्चरी भिजवाए। मृतका के भाई ने पति सहित पांच ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के बाद से पति फरार है।

ललियाना गांव निवासी अकरम पुत्र यामीन किसानी के साथ बागवानी भी करता है। मुसर्रत के भाई फजर मोहम्मद ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि सोमवार सुबह लगभग छह बजे भांजी सुमैया ने फोन कर बताया कि उसके पिता व अन्य उसकी मां मुसर्रत, तीन वर्षीय मासूम बेटी महरीन व 16 वर्षीय सुमैया साथ मारपीट कर रहे है। उन्हें जबरन जहर खिला रहे हैं। मायके वाले सुबह लगभग साढ़े आठ बजे ललियाना पहुंचे। जहां ससुरालियों ने उनके साथ गाली-गलौच की।

मुसर्रत, महरीन व सुमैया को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर चले लेकिन महरीन व मुसर्रत की रास्ते में मौत हो गई। सुमैया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मां बेटी के शव मर्चरी भिजवाए। इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा ने बताया कि पति अकरम,जेठ के लड़के कासिम, रिहान, वसीम व बहन साहीन के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। ग्रामींणों ने बताया कि घरेलू कलह के चलते पूर्व में मुसर्रत मायके चली गई थी। समाज के लोगों की पहल के बाद करीब एक साल पहले ही वह ससुराल आई थी। सोमवार को यह घटना हो गई।

chat bot
आपका साथी