मेरठ : फेसबुक पर दोस्ती, शादी के बाद अब हरियाणा की युवती ने दी अंजाम भुगतने की धमकी, पढ़ें पूरा मामला

मेरठ के पल्‍लवपुरम में युवक के स्वजन का आरोप कि युवती घर से सोने चांदी के गहने और सामान चोरी कर ले गई। यह युवती अब अलग अलग नंबरों से काल करके युवक और उसके स्‍वजन को धमका रही है। पीड़ित युवक ने पुलिस ने गुहार लगाई है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:30 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 12:30 PM (IST)
मेरठ : फेसबुक पर दोस्ती, शादी के बाद अब हरियाणा की युवती ने दी अंजाम भुगतने की धमकी, पढ़ें पूरा मामला
मेरठ में शादी के बाद युवती द्वारा अब धमकी देने का मामला सामने आ रहा है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। पहले लाकडाउन में फेसबुक पर शुरू हुई दोस्ती, प्यार और शादी करने के बाद धमकी व आरोप-प्रत्यारोप के बाद खत्म हो गई। आरोप है कि युवती अपनी ससुराल से सोने व चांदी के गहने, हजारों की नगदी और अन्य सामान चोरी कर फरार हो गई। युवती अब अलग-अलग नंबरों से लोगों से फोन कराकर युवक और उसके स्वजन को अंजाम भुगतने की धमकी दे रही है। पीड़ित ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। कोविड-19 को लेकर पहले लगे लाकडाउन के दौरान पल्लवपुरम निवासी एक युवक की फेसबुक पर हरियाणा के पंचकूला निवासी युवती से दोस्ती हुई थी।

ऐसे शुरू हुआ सिलसिला

युवती ने युवक के फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसे युवक ने ओके कर दिया। उसके बाद दोनों के बीच मोबाइल नंबर का अदान-प्रदान किया गया। दोनों में बात शुरू के बाद दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने अपने स्वजनों से शादी करने की बात कही। शुरूआत में दोनों के स्वजन ने इंकार किया, मगर बाद में शादी को राजी हो गए। कोविड-19 को लेकर लगे दूसरे लाकडाउन में पांच लोगों के बीच प्रेमी जोड़े की शादी हो गई।

घरेलू झगड़ा

युवती अपनी ससुराल पल्लवपुरम में आने के बाद ससुराल वालों से अलग रहने लगी। आरोप है कि घरेलू झगड़ा होने पर एक अक्टूबर को युवती ससुराल की अलमारी से सोने व चांदी के गहने और हजारों की नगदी व सामान लेकर फरार हो गई। हरियाणा पहुंचने के बाद अब युवती के स्वजन और उससे जुड़े अन्य लोग अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं।

पहले से शादीशुदा थी युवती, तीन बेटियों की है मां

पीड़ित युवक और उसके स्वजनों का कहना है कि जब दोस्ती हुई और शादी हुई थी, तब युवती और उसके स्वजनों ने छिपाया था कि वह पहले से शादीशुदा है और तीन बेटियों की मां है। बड़ी बेटी 13 वर्ष की है। झूठ बोलकर शादी की थी। जांच पड़ताल की तो युवती और स्वजन पहले भी कई लोगों से शादी कर रकम वसूल चुके हैं।

chat bot
आपका साथी