मेरठ : सीमेंट के बैग से लदे ट्रक लूट में चार गिरफ्तार, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर की थी वारदात

घटनाक्रम के अनुसार अजमेर के थाना भिनाय के जैतपुर गांव निवासी पुखराज गुर्जर पुत्र रामकरण शुक्रवार को विम्बाहेड़ा (राजस्थान) से ट्रक में जेके सीमेंट के 860 बैग लेकर आ रहा था। शनिवार रात ट्रक में सवार चार बदमाशों ने अन्‍य ट्रक को रोक लूट की थी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:50 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:50 PM (IST)
मेरठ : सीमेंट के बैग से लदे ट्रक लूट में चार गिरफ्तार, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर की थी वारदात
मेरठ के सरधना में तीन को लूट का सीमेंट खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया।

मेरठ,जागरण संवाददाता। मेरठ के सरधना में सीमेंट के बैग से लदे ट्रक लूट की घटना का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। पुलिस ने एक बदमाश समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर ट्रक और सीमेंट के 860 बैग बरामद कर लिए हैं। पकड़े गए आरोपितों में तीन लूट व चोरी का माल खरीदने वाले हैं। बाकी फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

शनिवार को की थी लूट

अजमेर के थाना भिनाय के जैतपुर गांव निवासी पुखराज गुर्जर पुत्र रामकरण शुक्रवार को विम्बाहेड़ा (राजस्थान) से ट्रक में जेके सीमेंट के 860 बैग लेकर आ रहा था। शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे दस टायरा ट्रक में सवार चार बदमाशों ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर ओवर टेक कर पुखराज के ट्रक को रोक लिया। इससे पहले पुखराज कुछ समझ पाता बदमाशों ने हथियारों के बल पर उसे अपने कब्जे में ले लिया और मारपीट कर ट्रक में बंधक बना लिया। वारदात के बाद बदमाश पुखराज को सरूरपुर थाना अंतर्गत मेरठ-करनाल हाईवे पर पेड़ से बांधकर भाग गए।

यह है बदमाशों की पहचान

कार्यवाहक सरूरपुर थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार शाम एक बदमाश जाकिर पुत्र सहीदा निवासी इंदाना थाना बिछोय जिला नुंहू मेवात (हरियाणा), वीर सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी पट्टी, समय सिंह उर्फ पप्पू पुत्र लखनलाल निवासी गांव रोहता पट्टी थाना होडल (हरियाणा) व अजीत पुत्र भरतराम निवासी थाना मुडकटी पलवल (हरियाणा) को सोंदह गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के समय जाकिर उक्त तीनों लोगों से सीमेंट का सौदा कर रहा था। पूछताछ में जाकिर ने अपने साथियों के नाम खुर्शीद निवासी नागल पलवल, शौकीन निवासी नुंहू मेवात व शाकिर बताया है। जाकिर ने बताया अंबाला से वह शाकिर के साथ बस से परीक्षितगढ़ आ गया था। बाकी दो साथी ट्रक को होडल ले गए थे।

साकिर ने सीमेंट बेचने का बनाया था प्लान

साकिर ने शौकीन से बात कर सीमेंट बेचने का प्लान बनाया था। वह अलीजान को लेकर होडल आ गया था। अलीजान ने सीमेंट के बैग बेचने की बात वीर सिंह से की थी। जब वह सौदेबाजी कर रहे थे। तभी पुलिस नेे पकड़ लिया।

chat bot
आपका साथी