मेरठ : दौराला में चुनावी रंजिश में जमकर संघर्ष, पथराव और फायरिंग में आधा दर्जन घायल

मेरठ के दौराला में चुनावी रंजिश में जमकर बवाल हुआ।

भले ही पंचायत चुनावों का खत्‍म हुए समय हो गया तो लेकिन रंजिशें अभी चल रही हैं। यहां दौराला क्षेत्र के एक गांव में चुनावी रंजिश को लेकर शनिवार को नवनिर्वाचित प्रधान व हारे हुए प्रत्याशी के समर्थकों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। पथराव और फायरिंग भी हुई।

Prem Dutt BhattSat, 15 May 2021 10:30 PM (IST)

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के दौराला क्षेत्र के दशरथपुर गांव में चुनावी रंजिश को लेकर शनिवार को नवनिर्वाचित प्रधान व हारे हुए प्रत्याशी के समर्थकों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। देखते-देखते दोनों पक्षों में जमकर पथराव व फायरिंग हुई। पथराव में दोनों पक्षों से आधा दर्जन ग्रामीण घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सात ग्रामीणों को हिरासत में ले लिया। फिलहाल गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

दशरथपुर गांव में पंचायत चुनाव शुरू होने से चला आ रहा विवाद शनिवार को खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। चुनाव में मिथलेश ने जीत हासिल की। चुनाव के बाद से ही मिथलेश व मोहित के समर्थकों में आपस में कहासुनी जैसी झड़पे आय दिन देखने को मिल रही थी। ग्रामीणों के अनुसार शुक्रवार रात भी दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हुई। हालांकि, उस दौरान ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कर दिया। शनिवार दोपहर दोनों पक्ष एक बार फिर आमने सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई।

बात इतनी बढ़ी कि दोनों पक्षों में पथराव हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग की, जिस कारण गांव में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल हुए आधा दर्जन ग्रामीणों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा। पुलिस ने दोनों पक्षों के लगभग सात ग्रामीणों को हिरासत में ले लिया। देर शाम तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आई। सुरक्षा के लिहाज व गांव में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इंस्पेक्टर किरणपाल सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.