मेरठ : लंच के समय थाने में शिकायत लेकर पहुंची बुजुर्ग महिला को दारोगा ने धमकाया, हंगामा

मेरठ में दोपहर के भोजन के समय थाने में शिकायत लेकर आने पर दारोगा भड़क गए। उन्होंने बुजुर्ग महिला और उनके स्वजन को धमकाकर थाने से भगा दिया। महिला के स्वजन ने दारोगा के व्यवहार पर नारजगी जताते हुए हंगामा किया। दारोगा की शिकायत भी की गई।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:15 PM (IST)
मेरठ : लंच के समय थाने में शिकायत लेकर पहुंची बुजुर्ग महिला को दारोगा ने धमकाया, हंगामा
मेरठ थाने पहुंची बुजुर्ग महिला से दारोगा ने किया दुव्‍यर्वहार।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में लंच के समय थाने में शिकायत लेकर आने पर दारोगा भड़क गए। उन्होंने बुजुर्ग महिला और उनके स्वजन को धमकाकर थाने से भगा दिया। महिला के स्वजन ने दारोगा के व्यवहार पर नारजगी जताते हुए हंगामा किया। देर शाम तक बुजुर्ग महिला कार्रवाई के लिए भटकते रहे। उन्होंने कैंट विधायक से मामले की शिकायत की है।

सदर बाजार थाना क्षेत्र के चाणक्यपुरी निवासी बुजुर्ग महिला राजेश्वरी शर्मा के मुताबिक उनके पड़ोस में रहने वाली उनकी रिश्तेदार हेमा शर्मा अपने घर में अन्य रिश्तेदारों को बुलाकर मीटिंग कर रही थी। महिला ने कोविड का हवाला देते हुए मीटिंग करने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर राजेश्वरी और हेमा में विवाद हो गया। आरोप है कि कहासुनी के बाद हेमा ने पुलकित और पायल के साथ मिलकर उनकी पिटाई कर दी। शनिवार दोपहर महिला शिकायत लेकर सदर थाने पहुंची थी। उस समय दारोगा दिलशाद खान लंच कर रहे थे। लंच करते हुए दो बार टोकने पर दारोगा भड़क गए।

उन्होंने खाना छोड़कर महिला व उसके स्वजन जमकर खरीखोटी सुनाई और धमकाकर थाने से भगा दिया। दारोगा के व्यवहार पर नाराजगी जताते हुए महिला के स्वजन ने हंगामा किया। राजेश्वरी के बेटे पवन शर्मा ने बताया कि तहरीर लेने से मना करने पर उन्होंने दारोगा की शिकायत कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल व पूर्व विधायक अमित अग्रवाल से की है। हालांकि कोविड की वजह से उनकी जनप्रतिनिधियों से मुलाकात नहीं हो सकी है। उन्होंने फोन पर ही निष्पक्ष कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है। इसके अलावा पुलिस अधिकारियों से भी दारोगा की शिकायत करेंगे। 

chat bot
आपका साथी