बीएसए और अपर नगर आयुक्त को नोटिस, कार्रवाई के निर्देश

खड़ौली के प्राथमिक विद्यालय के बाहर जलभराव की समस्या का संज्ञान लेते हुए डीएम ने नोटिस जारी किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 07:53 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:53 PM (IST)
बीएसए और अपर नगर आयुक्त को नोटिस, कार्रवाई के निर्देश
बीएसए और अपर नगर आयुक्त को नोटिस, कार्रवाई के निर्देश

मेरठ, जेएनएन। खड़ौली के प्राथमिक विद्यालय के बाहर जलभराव की समस्या का संज्ञान लेते हुए डीएम ने सीडीओ को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है। सीडीओ ने गुरुवार को अपर नगर आयुक्त व बीएसए को नोटिस जारी कर समस्या के समाधान के साथ ही रिपोर्ट तलब की है। बता दें कि दैनिक जागरण ने इस समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

हाईवे स्थित खड़ौली गाव के प्राथमिक विद्यालय के बाहर पिछले काफी समय से दूषित पानी जमा होने की समस्या है। इससे विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वार्ड 30 की सभासद मंजू सैनी ने बताया कि पूर्व में भी समस्या के निदान के लिए अधिकारियों से शिकायत की गई, लेकिन समस्या का निदान नहीं हो सका। 18 सितंबर के अंक में दैनिक जागरण ने 'इस स्कूल में पढ़ाई .. मतलब बदबू और जलभराव से लड़ाई' शीर्षक से खबर को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया। खबर प्रकाशित होने के बाद डीएम के. बालाजी ने प्रकरण का संज्ञान लिया और सीडीओ को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। सीडीओ शशाक चौधरी ने बताया कि विद्यालय के बाहर जलभराव की समस्या के स्थायी निदान के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है। साथ ही रिपोर्ट भी तलब की गई है।

पोस्टर प्रतियोगिता में रिकी प्रथम

मेरठ। शहीद मंगल पाडे पीजी कालेज में एनसीसी इकाई की ओर से गुरुवार को पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कैडेट्स ने मिशन शक्ति से महिला सशक्तीकरण विषय पर पोस्टर बनाए जिसमें 16 कैडेट्स ने भाग लिया। पोस्टर प्रतियोगिता में रिकी यादव प्रथम, खुशी सिंह द्वितीय और उमा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस दौरान मेजर मीनू तोमर, प्राचार्य प्रो. अंजू सिंह और लता कुमार भी उपस्थित रहीं।

chat bot
आपका साथी