मेरठ में रिश्‍ते शर्मसार : चचेरे भाई ने ही की छेड़छाड़, विरोध करने पर मारपीट और पथराव, कई घायल

रिश्‍तों को शर्मसार करते हुए मेरठ में चचेरे भाई ने ही युवती से छेड़छाड़ कर दी। बाद में विरोध करने पर हाथापाई पर उतर आया। पीड़िता ने पिता और भाई से शिकायत की तो दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट-पथराव हुआ। कई घायल हो गए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 08:00 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 08:00 AM (IST)
मेरठ में रिश्‍ते शर्मसार : चचेरे भाई ने ही की छेड़छाड़, विरोध करने पर मारपीट और पथराव, कई घायल
पीड़िता ने अपने चचेरे भाई पर लगाया आरोप, पुलिस में दी गई तहरीर।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में चचेरे भाई ने युवती से छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर हाथापाई पर उतर आया। पीड़िता ने पिता और भाई से शिकायत की तो दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट-पथराव हुआ। इस दौरान कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेते हुए घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

यह है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि बुधवार दोपहर वह नहा रही थी। तभी चचेरा भाई आया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। शोर सुनकर उसकी भाभी दौड़ी तो आरोपित हाथापाई करने लगा। आसपास के लोग आए तो युवक धमकी देते हुए चला गया। रात में युवती के पिता और भाई काम से लौटे तो उनको जानकारी दी। इस पर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे चले।

मोहल्‍ले में मची अफरातफरी

दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ, जिससे मोहल्ले में भी अफरा-तफरी मच गई। मारपीट में युवती, उसकी भाई पिता और भाई के साथ ही दूसरे पक्ष के दो युवक घायल हो गए। मोहल्ले के लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो उनसे भी हाथापाई की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराते हुए घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपित युवक के पिता को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि घायलों का उपचार कराया जा रहा है। एक व्यक्ति हिरासत में है। तहरीर के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

छात्रा से छेड़छाड़, युवक की जमकर धुनाइ

मेरठ में कंकरखेड़ा क्षेत्र में राह चलती छात्रा से बाइक सवार एक युवक ने तंज कसते हुए छेड़छाड़ कर दी। जिसके बाद आसपास के लोगों ने पकड़कर युवक को पकड़कर जमकर पीटा। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रामकुमार गेट इलाके पर बाइक सवार युवक ने राह चलती छात्रा पर पहले तो तंज कसा, उसके बाद छेड़छाड़ करने लगा। जिसका छात्रा ने विरोध किया। पूरा मामला राहगीर देखते रहे। राहगीरों ने युवक को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। इसी बीच युवक भागने में कामयाब हो गया। राहगीरों ने युवक की बाइक का नंबर नोट कर लिया। मामले में कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी