दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Meerut Coronavirus News: यूपी में लगातर तीसरे दिन मेरठ में सबसे अधिक मामले, शिक्षक और शिक्षिका का कोरोना से निधन

मेरठ में कोरोना से शिक्षकों की मौत ।

Meerut में भले ही जिले में संक्रमण दर 22 से घटकर 16 फीसद तक आ गई है। लेकिन संक्रमण के मामले में प्रदेश में सबसे अधिक मामले मेरठ में मिल रहे हैं। शुक्रवार को कोरोना से दो शिक्षकों की मौत हो गई। ये चुनाव ड्यूटी के दौरान संक्रमित हुए थे।

Himanshu DwivediFri, 14 May 2021 10:41 AM (IST)

मेरठ, जेएनएन। जनपद में कोरोना का कहर जारी है। प्रदेश में सबसे अधिक मामले लगातार तीसरे दिन मेरठ में मिले हैं। जिसे लेकर स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। साथ ही मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। भले ही जिले में संक्रमण दर 22 से घटकर 16 फीसद तक आ गई है। लेकिन संक्रमण के मामले में प्रदेश में सबसे अधिक मामले मेरठ में मिल रहे हैं। शुक्रवार को कोरोना से दो शिक्षकों की मौत हो गई। ये चुनाव ड्यूटी के दौरान संक्रमित हुए थे।

गुरुवार को 6116 सैंपलों की जांच में 993 में वायरस मिला है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में 13 व मेडिकल कालेज की रिपोर्ट में 10 मरीजों की मौत की पुष्टि की गई है। कुल 25 की मौत हुई है। 1821 मरीजों को विभिन्न कोविड केंद्रों में भर्ती कराया गया है। 8250 मरीज होम आइसोलेशन में इलाज ले रहे हैं, जबकि जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 18 हजार से ज्यादा बनी हुई है। मेडिकल कालेज में 317 मरीज भर्ती हैं।

खरखौदा ब्लॉक के बिजोली और मुंडाली गांव में तैनात शिक्षक और शिक्षिका की चुनाव में ड्यूटी लगी थी। जहां वे कोरोना संक्रमित हो गए थे। गुरुवार को उपचार के दौरान दोनों का निधन हो गया। शिक्षा विभाग में दुख का माहौल है। खंड शिक्षा अधिकारी तौसीफ अहमद ने निधन पर दुख व्यक्त किया है।

खंड शिक्षा अधिकारी तौसीफ अहमद ने बताया कि खरखोदा ब्लॉक के मुंडाली प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर अजय शर्मा तैनात थे। वहीं बिजौली कमपोजिट विद्यालय की इंचार्ज जाहिदा बेगम तैनात थी दोनों की ड्यूटी चुनाव में लगी थी।वहीं पर दोनों कोरोना से संक्रमित हो गए। जाहिदा के स्वजनों का कहना है कि मेरठ में उपचार न मिलने के कारण उन्हें आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया था। उनका निधन हो गया। वही कोरोना से अजय शर्मा प्रधानाध्यापक का भी निधन हो गया। शिक्षा विभाग में दो मौत हो जाने से दुख का माहौल है। खंड शिक्षा तौसीफ अहमद और समस्त शिक्षक शिक्षिकाओं ने दुख व्यक्त किया है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.