Meerut College Chunav: मेरठ कालेज में चुनाव को लेकर आज बैठक, सभी 36 उम्मीदवारों को बुलाया गया

मेरठ कालेज में चुनाव आगामी 12 अगस्त को प्रस्तावित है। चुनाव में सभी प्रत्याशियों के चुनाव अधिकारी की मंगलवार यानी तीन अगस्त को बैठक है। मेरठ कालेज में सभी 36 उम्मीदवारों को बुलाया गया है। इस चुनाव 1387 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:00 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:00 PM (IST)
Meerut College Chunav: मेरठ कालेज में चुनाव को लेकर आज बैठक, सभी 36 उम्मीदवारों को बुलाया गया
मेरठ कालेज के चुनाव के संबंध में तीन अगस्‍त को एक बैठक बुलाई है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ कालिजिएट एसोसिएशन (प्रबंध समिति) का चुनाव 12 अगस्त को प्रस्तावित है। चुनाव में सभी प्रत्याशियों के चुनाव अधिकारी की मंगलवार यानी तीन अगस्त को बैठक है। मेरठ कालेज में सभी 36 उम्मीदवारों को बुलाया गया है। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, अतिरिक्त सचिव के अलावा 21 कार्यकारिणी सदस्य के लिए चुनाव होना है। जिसके लिए मेरठ कालेज परिवार पैनल और फ्रेंड्स आफ मेरठ कालेज के उम्मीदवार मैदान में हैं।

चुनाव में हैं 1387 मतदाता

मेरठ कालेज परिवार की ओर से अध्यक्ष पद पर सुरेश जैन रितुराज, उपाध्यक्ष महेश कुमार गुप्ता, सचिव पद पर डा. ओमप्रकाश अग्रवाल, अतिरिक्त सचिव पर मनीष प्रताप उम्मीदवार हैं। जबकि फ्रेंड्स आफ मेरठ कालेज की ओर से अध्यक्ष पद पर अनिल कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष पर मोहित जैन, सचिव पर विवेक गर्ग और अतिरिक्त सचिव पर केशव बंधु चुनाव लड़ रहे हैं। प्रबंध समिति के चुनाव में 1387 मतदाता हैं, जो अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। चुनाव में मतदाता सूची को लेकर सवाल उठाया जा रहा है। जिसमें एक पक्ष की ओर से फोटोयुक्त मतदाता सूची तैयार करने की मांग की जा रही है। चुनाव में फर्जी वोङ्क्षटग की भी आशंका जताई जा रही है। प्रत्याशियों के साथ मंगलवार को होने वाली बैठक में इन मुद्दों पर चर्चा होगी।

एमएससी थर्ड सेमेस्टर का रिजल्ट घोषित

मेरठ में चौधरी चरण सिंह विवि से संबद्ध कालेजों में संचालित एमएससी वनस्पति विज्ञान, भौतिक विज्ञान, सांख्यिकी, गणित, जंतु विज्ञान थर्ड सेमेस्टर का रिजल्ट घोषित हो गया है। वनस्पति विज्ञान कालेज कोड 686, भौतिक विज्ञान कालेज कोड 042 , गणित कालेज कोड 042, 452 का रिजल्ट रोक दिया गया है। छात्र- छात्राएं वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

chat bot
आपका साथी