मेरठ : सोतीगंज में लेनदेन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पथराव से मची भगदड़

शहर के सोतीगंज क्षेत्र में शुक्रवार को लेनदेन को लेकर दो पक्षों में ईद की नमाज के बाद खूनी संघर्ष हो गया। मारपीट में दो लोग घायल हो गए पथराव से अफरा-तफरी मच गई। काफी देर तक सड़क पर हंगामा होता रहा। दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दी है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 10:40 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 10:40 PM (IST)
मेरठ : सोतीगंज में लेनदेन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पथराव से मची भगदड़
सोतीगंज में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी और डंडे चले।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के सोतीगंज में शुक्रवार को लेनदेन को लेकर दो पक्षों में ईद की नमाज के बाद खूनी संघर्ष हो गया। मारपीट में दो लोग घायल हो गए, जबकि पथराव से अफरा-तफरी मच गई। काफी देर तक सड़क पर हंगामा होता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दे दी है।

सदर बाजार थाना क्षेत्र के सोतीगंज निवासी अय्यूब और सिज्जू चाचा-ताऊ के लड़के हैं। बताया गया कि सिज्जू के करीब 26 हजार रुपये अय्यूब पर हैं। काफी समय से वह रुपये मांग रहा था। अय्यूब ने ईद पर रुपये देने का वायदा किया था। ईद की नमाज के बाद जब सिज्जू ने रुपये मांगे तो दोनों में कहासुनी के बाद हाथापाई शुरू हो गई। इस पर दोनों पक्षों के लोगा आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे चले।

देखते ही देखते पथराव शुरू हो गया। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोग घरों में घुस गए। मारपीट करते हुए युवक दिल्ली रोड तक पहुंच गए थे। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। मारपीट में कई लोग घायल हो गए थे। दोनों पक्षों ने तहरीर दे दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि लेनदेन के विवाद में दोनों पक्ष भिड़ गए थे। घायलों का उपचार कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी