Today In Meerut: गंगानगर में फुटबाल प्रतियोगिता व आरवीसी में मेडल सेरेमनी, जानिए शहर में आज के कार्यक्रम

मेरठ शहर में आज की हलचल ।

आरवीसी सेंटर एंड कालेज में घुड़सवारी प्रतियोगिता में शो-जंप‍िंग व मेडल सेरेमनी सुबह 11 बजे से आयोजित होगी। जिसमें घुड़सवार साहस का विशेष परिचय देते हुए विभिन्न करतब को दिखाएंगे। जिसे देखकर कोई भी रोमांचित होकर ठिठक जाए।

Publish Date:Wed, 20 Jan 2021 07:08 AM (IST) Author: Taruna Tayal

मेरठ, जेएनएन। खेल-कूद से रोमांच व नई प्रतिभाओं के निखार के मकसद से गंगानगर में फुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें अलग-अलग टीमों की भिड़ंत होगी। ऊर्जा से भरे हुए खिलाड़ी फुटबाल को गोल तक पहुंचाने के कौशल के तालमेल से दर्शाकों को रोमांचित करेंगे। यह आयोजन द एवेन्यू पब्लिक स्कूल गंगानगर में सुबह 8 बजे से होगा। वहीं, खेल के दूसरे कार्यक्रम में मवाना रोड स्थित भगत लाइंस में सैन्य उपकरणों की प्रदर्शनी व बैंड प्रस्तुति सुबह 9:30 बजे होगी। जिसमें सैन्य उपकरणों की प्रदर्शनी का उद्देश्य युवाओं को सेना में शामिल होने के लिए प्रेरित करना तथा देश की भावना देश सेवा की भावना को जागृत करना है। सेना का बैंड से देशभक्ति से ओतप्रोत धुनों को बजाया जाएगा। जो कार्यक्रम में मौजूद हर किसी साहस और उल्लास को दोगुना करने का काम करेगी। उधर, आरवीसी सेंटर एंड कालेज में घुड़सवारी प्रतियोगिता में शो-जंप‍िंग व मेडल सेरेमनी सुबह 11 बजे से आयोजित होगी। जिसमें घुड़सवार साहस का विशेष परिचय देते हुए विभिन्न करतब को दिखाएंगे। जिसे देखकर कोई भी रोमांचित होकर ठिठक जाए। साथ ही विभिन्न प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन देने वाले प्रतिभागी की मेडल सेरेमनी होगी।

गुरुद्वारे में कीर्तन व विशेष कार्यक्रम

गुरु गोविंद सिंह जयंती को लेकर गुरद्वारा बाबा श्रीचंद जी सूरजकुंड पर कीर्तन दरबार सुबह 9 बजे से लगाया जाना तय हुआ है। जिसमें श्रद्धालु गुरु की अरदास कर निहाल होंगे। वहीं, गुरुद्वारा श्रीगुरु स‍िंह सभा थापरनगर में प्रकाशपर्व पर विशेष समारोह दोपहर 12:30 बजे। उधर एक दूसरे कार्यक्रम में कांफेडेरेशन आफ इंडिपेंडेंट स्कूल का सीबीएसइ पदाधिकारियों के साथ कार्यक्रम सुबह 11 बजे एक कार्यक्रम सुनिश्चित हुआ है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.