मेरठ में गिल्ली डंडा खेलने के दौरान बच्चों में मारपीट, बड़ों में चले लाठी-डंडे

गिल्ली डंडा खेलने के दौरान बच्चों में मारपीट हो गई। देखते ही देखते बड़ों में जमकर लाठी-डंडे चलने लगे। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कराने का प्रयास किया तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की की गई। इस दौरान दो लोग घायल हो गए।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 07:59 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 07:59 AM (IST)
मेरठ में गिल्ली डंडा खेलने के दौरान बच्चों में मारपीट, बड़ों में चले लाठी-डंडे
गिल्ली डंडा खेलने के दौरान बच्चों में मारपीट

मेरठ, जेएनएन। गिल्ली डंडा खेलने के दौरान बच्चों में मारपीट हो गई। देखते ही देखते बड़ों में जमकर लाठी-डंडे चलने लगे। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कराने का प्रयास किया तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की की गई। इस दौरान दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने उनका उपचार कराते हुए दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

यह है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के शौकत कॉलोनी निवासी शाहरुख और आमिर के बच्चे गली में गिल्ली डंडा खेल रहे थे। इस दौरान बच्चों में विवाद हो गया और मारपीट होने लगी। मोहल्ले के लोगों ने उनको अलग करते हुए घर भेज दिया। इसकी जानकारी जब शाहरुख और आमिर को लगी तो दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए। उनमें भी मारपीट होने लगी। जमकर लाठी-डंडे चले जिससे गली में भी अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो उनके साथ ही धक्का-मुक्की की गई। इस दौरान दोनों पक्षों ने घरों में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया। शाहरुख और आमिर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने आमिर और शाहरुख को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। साथ ही दोनों पक्षों से एक एक युवक को हिरासत में भी ले लिया। वही, स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों पक्ष पहले भी एक बार सामने आ चुके थे। हालांकि तब सिर्फ कहासुनी हुई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि बच्चों के विवाद में भीड़ गए थे। घायलों का उपचार कराया जा रहा है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट और तोड़फोड़ करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। 

chat bot
आपका साथी