मेरठ में सिपाही के पैर में गोली मारने वाला भी पकड़ से दूर, यह था पूरा मामला

बुलंदशहर का रहने वाला सिपाही सौरभ यादव क्राइम ब्रांच में तैनात है। सौरभ यादव दिल्ली हाईवे पर अपनी गाड़ी से जा रहा था। अचानक गाड़ी रोक कर नीचे उतारा। तभी उसके पैर में गोली लग गई। स‍िपाही को पता नहीं चल पाया क‍ि गोली किसने मारी है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 10:20 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 10:20 AM (IST)
मेरठ में सिपाही के पैर में गोली मारने वाला भी पकड़ से दूर, यह था पूरा मामला
स‍िपाही को गोली मारने वाला नहीं हुआ ग‍िरफ्तार।

मेरठ, जेएनएन। दिल्ली हाईवे पर क्राइम ब्रांच में तैनात सिपाही के पैर में गोली मारने वाले को भी पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है, जबकि सिपाही के भाई ने उसके दोस्त पर ही गोली मारने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था। बता दें कि नये साल के जश्न मनाने के दौरान ही सिपाही को गोली लगी थी।

बुलंदशहर का रहने वाला सिपाही सौरभ यादव क्राइम ब्रांच में तैनात है। सौरभ यादव दिल्ली हाईवे पर अपनी गाड़ी से जा रहा था। अचानक गाड़ी रोक कर नीचे उतारा। तभी उसके पैर में गोली लग गई। सौरभ का कहना है कि उसने पता नहीं चल पाया की गोली किसने मारी है। गोली लगने के बाद शोर मचाया। उसके बाद कार में सवार उसके साथियों ने उसे जिला अस्पताल तक पहुंचाया। कई दिनों की पड़ताल के बाद सिपाही के भाई ने उसके दोस्त पर ही गोली चलाने का मुकदमा दर्ज कराया था। हैरत की बात है कि सिपाही पर गोली चलाने का आरोपित अभी जानी पुलिस की पकड़ से दूर बना हुआ है या पुलिस उस पर कार्रवाई करने से हाथ पीछे खींच रही है। इंस्पेक्टर जानी ऋषिपाल का कहना है कि विवेचना में पुष्टि होने के बाद ही आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी। अभी तक सिपाही के बयान तक दर्ज नहीं हो पाए है। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि मौके पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज देखकर पूरे मामले की जानकारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी