मेरठ : फतेह हत्याकांड में मुकदमा दर्ज, हत्यारोपित पुलिस पकड़ से दूर

मेरठ के घसौली गांव निवासी फतेह मोहम्मद शुक्रवार सुबह अपने स्वजनों से जंगल में शौच को जाने की बात कहकर गया था। उसके बाद वह घर नहीं गया। बाद में गांव के पास ही एक खेत में फतेह लहूलुहान हालत में पड़ा था।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:26 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:26 PM (IST)
मेरठ : फतेह हत्याकांड में मुकदमा दर्ज, हत्यारोपित पुलिस पकड़ से दूर
फतेह हत्याकांड में मुकदमा दर्ज, हत्यारोपित पुलिस पकड़ से दूर

मेरठ, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा के घसौली गांव के पास खेत में हुए फतेह हत्याकांड का पुलिस अभी तक राजफाश नहीं कर पाई है। हत्यारोपित अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। वहीं मृतक के भाई ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपितों की तलाश करने का आश्वासन पीड़ित परिवार को दे रही है।

यह है मामला 

कंकरखेड़ा के घसौली गांव निवासी फतेह मोहम्मद पुत्र शमसुद्दीन शुक्रवार सुबह अपने स्वजनों से जंगल में शौच को जाने की बात कहकर गया था। उसके बाद फतेह वापस घर नहीं गया। बाद में गांव के पास ही एक खेत में फतेह लहूलुहान हालत में पड़ा था। खेत का स्वामी फसल में खाद डाल रहा था। जिसने फतेह को करहाते हुए देखा। खेत स्वामी ने फतेह की पहचान कर उसके स्वजन व ग्रामीणों को सूचना दी। घायल फतेह को रोहटा रोड स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। प्रथम दृष्टया पुलिस भी मान रही है कि फतेह के सिर और चेहरे पर ईट या लोहानुमा किसी हथौड़े से वार किया गया है।

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि मृतक का भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है। जल्दी घटना का राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी