मेरठ : हिंदू वाहिनी पदाधिकारी, पुत्र और देवर के खिलाफ मुकदमा, बरेली की युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

मोदीपुरम में युवा हिंदू वाहिनी की राष्ट्रीय संगठन मंत्री उनके बेटे व देवर के खिलाफ पल्लवपुरम थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों युवकों पर आरोप है कि उन्होंने बरेली निवासी युवती को अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किया। पुलिस युवती के बयान भी दर्ज करेगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:20 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:20 AM (IST)
मेरठ : हिंदू वाहिनी पदाधिकारी, पुत्र और देवर के खिलाफ मुकदमा, बरेली की युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप
मेरठ में बरेली की युवती ने दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में मोदीपुरम में युवा हिंदू वाहिनी की राष्ट्रीय संगठन मंत्री, उनके बेटे व देवर के खिलाफ पल्लवपुरम थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों युवकों पर आरोप है कि उन्होंने बरेली निवासी युवती को अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किया। महिला पदाधिकारी ने युवकों की सहायता की और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लाखों की ठगी कर ली।

एसएसपी से की मुलाकात

पुलिस के मुताबिक, बरेली निवासी संप्रद्राय विशेष की युवती कप्तान से मिली और तहरीर दी। युवती का आरोप है कि राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी की संगठन मंत्री दुल्हैड़ा गांव निवासी मीनाक्षी चौहान ने संगठन के नाम पर लोगों से ठगी की है। विरोध करने वालों पर वह झूठे मुकदमे दर्ज कराती हैं। दो लोगों पर गाजियाबाद थाने में भी केस दर्ज करा रखा है। आरोप के मुताबिक, 15 जुलाई को युवती को मीनाक्षी के घर दुल्हैड़ा गांव में बुलाया गया। उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दी।

युवती के बयान होंगे दर्ज

इसके बाद मीनाक्षी के देवर अजय चौहान और बेटा अनिकेत ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। होश आने पर मीनाक्षी को प्रकरण बताया तो उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर घर से निकाल दिया। इंस्पेक्टर पल्लवपुरम देवेश शर्मा का कहना है, तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। युवती के बयान दर्ज करने के बाद आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

इनका कहना है

सभी आरोप झूठे हैं। देवर के साथ फेसबुक पर युवती की दोस्ती हुई थी, जिसके चलते वह घर तक पहुंच गई। वह देवर से शादी करना चाहती थी। युवती ने हमसे ठगी की है।

- मीनाक्षी चौहान, आरोपित

chat bot
आपका साथी