मेरठ : नशे में धुत भाइयों ने घर से घुसकर मां-बेटी से की मारपीट, पुलिस के साथ भी हाथापाई

मेरठ में सरधना में रविवार को खासा बवाल हो गया। नशे में धुत सगे भाई दोस्‍तों के साथ जबरन एक महिला के घर में घुस गए और मारपीट भी की। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के साथ हाथापाई की गई। जांच की जा रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 04:07 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 04:07 PM (IST)
मेरठ : नशे में धुत भाइयों ने घर से घुसकर मां-बेटी से की मारपीट, पुलिस के साथ भी हाथापाई
सरधना में रविवार देर रात पुलिस के सामने आरोपितों ने पीड़िता को दी धमकी।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के मोहल्ला छावनी में रविवार देर रात दो सगे भाई नशे में धुत होकर दोस्तों के साथ महिला के घर में घुस गए। जब उन्होंने विरोध किया तो भाइयों ने ईंटों से हमला कर तोड़फोड़ कर दी। साथ ही मां-बेटी के साथ मारपीट कर अभद्रता की। उधर, सूचना पर पुलिस पहुंची। लेकिन, आरोपितों ने पुलिस से भी जमकर हाथापाई की। पुलिस हंगामा बढ़ते देख आरोपितों को साथ ले आई।

यह है मामला

मोहल्ला छावनी निवासी सविता पत्नी पप्पू ने बताया कि वह रविवार देर रात अपनी बेटी के साथ घर में थी। आरोप है कि तभी मोहल्‍ले के ही दो सगे भाई नशे में धुत होकर दोस्तों के साथ घर में घुस गए। जब उसने विरोध किया। आरोपितों ने ईंटों से हमला कर दरवाजा सहित अन्य सामान तोड़ दिया औैर दोनों से मारपीट कर अभद्रता की। शोर-शराबा होने पर मोहल्‍ले के लोगों ने बीच-बचाव किया।

लोगों ने बना ली वीडियो

इस दौरान आरोपितों ने मारपीट कर उसे भी घायल कर दिया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन, आरोपितों ने पुलिस के साथ भी हाथपाई शुरू कर दी। इस दौरान आरोपित पुलिस के सामने ही पीड़िता को धमकी देने लगे। तभी लोगों को हंगामा बढ़ते देख आरोपितों को थाने ले गई। इस दौरान लोगों ने वीडियो बनाई और वायरल कर दी।

पुलिस पर थाने से भगाने का लगाया आरोप

लोगों ने बताया कि जब वह एक जुट होकर थाने गए। आरोप है कि पुलिस ने तहरीर लेने से इंकार करते हुए गाली-गलौज कर दूसरी तहरीर लाने की बात कही। जब वह फिर से थाने पहुंच तो पुलिस ने भगा दिया। इस पर घंटों हंगामा हुआ। सोमवार सुबह पीड़ित थाने पहुंचे और तहरीर दी। दारोगा रतिभान सिंह ने बताया कि आरोपित नशे में थे। इसलिए पुलिस से अभद्रता की। रात में गलत तहरीर लेकर आए थे।

दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश

इस प्रकरण में दारोगा रतिभान सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में पहले से ही रंजिश चल रही है। बीते दिनों दोनों पक्षों के बीच में मामूली कहासुनी पर झगड़ा हो गया था। इसमें मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई भी की थी। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी