मेरठ : गाड़ी पर विधायक लिखा व भाजपा का झंडा लगाए घूम रहा था भड़ाना फार्म हाउस का मालिक, पुलिस ने काटा चालान

कार पर विधायक लिखकर व शीशों पर काली फिल्म चढ़ाकर चला रहे भड़ाना फार्म हाउस के मालिक गौरव भड़ाना को पुलिस ने रोक लिया। कार पर भाजपा का झंडा भी लगा था। हापुड़ अड्डे पर सीओ ने कार की काली फिल्म उतरवाई और विधायक लिखा हुआ हटाया।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 02:47 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 02:47 PM (IST)
मेरठ : गाड़ी पर विधायक लिखा व भाजपा का झंडा लगाए घूम रहा था भड़ाना फार्म हाउस का मालिक, पुलिस ने काटा चालान
भड़ाना फार्म हाउस के मालिक का चालान कटा।

मेरठ, जेएनएन। कार पर विधायक लिखकर व शीशों पर काली फिल्म चढ़ाकर चला रहे भड़ाना फार्म हाउस के मालिक गौरव भड़ाना को पुलिस ने रोक लिया। कार पर भाजपा का झंडा भी लगा था। हापुड़ अड्डे पर सीओ ने कार की काली फिल्म उतरवाई और विधायक लिखा हुआ हटाया। साथ ही कार का चालान कर दिया। इस दौरान सीओ से आरोपित की बहस भी हुई। आरोपित सीओ से सत्ता पक्ष के नेता की बात कराना चाहता था।

हापुड़ अड्डे पर सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया फोर्स के साथ चेकिंग कर रहे थे। तभी गौरव भड़ाना अपनी कार में सवार होकर गुजर रहा था। कार पर भाजपा का झंडा लगाकर विधायक लिखा हुआ था। सीओ ने कार को रोककर विधायक के बारे में जानकारी ली। कार में कोई जनप्रतिनिधि नहीं था। गौरव ने सीओ को कप्तान से कार्रवाई कराने की धमकी दी। उसके बाद सत्ता पक्ष के नेता को काल कर मोबाइल सीओ को देने लगा। सीओ ने कोरोना संक्रमण के चलते उसका मोबाइल लेने से इन्कार कर लिया। उसके बाद गौरव ने इंस्पेक्टर आशुतोष को मोबाइल काल सुनवाई। तब तक सीओ की टीम ने गाड़ी का चालान कर दिया। बाद में चेतावनी देकर कार को छोड़ दिया।

दैनिक जागरण की खबर पर अलर्ट हुई पुलिस

मंगलवार को लाकडाउन के दौरान लापरवाही की तस्वीरें दैनिक जागरण में प्रकाशित होने के बाद एसएसपी ने संज्ञान लिया। पुलिस के वाट्सएप ग्रुप में दैनिक जागरण की प्रकाशित खबर व तस्वीर डालकर सभी थाना प्रभारी और सीओ को सड़क पर अलर्ट रहने के आदेश दिए। बुधवार को सुबह से ही पुलिस सड़क पर आ गई। लाकडाउन में बेवजह घर से निकलने वालों का चालान काटा गया।

chat bot
आपका साथी