मेरठ : कांग्रेस में उम्मीदवारों के लिए आवेदन की तिथि बढ़ी, अब 10 अक्टूबर तक जमा होंगे फार्म

Congress In Meerut मेरठ में कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन अम्बेडकर ने बताया कि 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 सितंबर थी लेकिन अब इसे बढ़ाकर 10 अक्‍टूबर कर दिया है। 29 को प्रियंका वाड्रा की जनसभा भी है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 03:00 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 03:00 PM (IST)
मेरठ : कांग्रेस में उम्मीदवारों के लिए आवेदन की तिथि बढ़ी, अब 10 अक्टूबर तक जमा होंगे फार्म
मेरठ में कांग्रेस उम्मीदवारों के आवेदन जमा करने तिथि बढ़ा दी गई है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों के आवेदन जमा करने तिथि बढ़ा दी गई है। यह निर्णय कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा की 29 सितंबर की जनसभा को देखते हुए लिया गया है। विधानसभा चुनावों के लिए अन्‍य पाटियों के साथ साथ कांग्रेस ने भी अपनी रणनीति बनाई शुरू कर दी है। मेरठ भी कांग्रेस के दिग्‍गज नेता चुनाव को लेकर मंथन कर रहे हैं। पार्टी महासचिव प्रियंका वाड्रा की 29 सितंबर को होने वाली जनसभा के मद्देनजर भी पुख्‍ता तैयारियां की जा रही हैं।

जनसभा के लिए तैयारी

कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन अम्बेडकर ने बताया कि 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 सितंबर थी, मेरठ में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका वाड्रा की 29 सितंबर को प्रस्तावित जनसभा की तैयारी चल रही है। जिस कारण अब आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 10 अक्टूबर कर दी गई है।

प्रत्‍याशियों में उत्‍साह

प्रवक्ता ने बताया कि मेरठ जनपद की सिवाल खास,सरधना,हस्तिनापुर (सुरक्षित), किठौर से चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवारों में उत्साह है। प्रदेश कांग्रेस के सचिव जिला प्रभारी अजित कुमार डोला के समक्ष अपना आवेदन जमा किया।मालूम हो कि प्रियंका वाड्रा की जनसभा भैसाली मैदान में प्रस्तावित है। गत दिनों प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू मेरठ आये थे। जनसभा में भीड़ जुटाने के निर्देश दे गए हैं। जिला कांग्रेस कमेटी और महानगर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता गांव-गांव जा रहे हैं। कांग्रेस के संपर्क अभियान गति मिली है। कार्यकर्ताओं को भी जुट जाने के लिए कहा गया है।

chat bot
आपका साथी