मेरठ : संपत्ति से बेदखल होने से गुस्साई बहु ने भाई-भाभी से सास और ससुर को पिटवाया

मेरठ में बहु ने अपने भाई-भाभी से सास और ससुर की पिटाई करा दी। मामला संपत्ति से जुड़ा है। पीड़ित बुजुर्ग दंपती ने संबंधित थाने में आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। एसपी ट्रैफिक ने इंस्पेक्टर नजीर अली खान को मामले में जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई के निर्देश दिए है।

Prem Dutt BhattTue, 21 Sep 2021 12:30 PM (IST)
मेरठ में सास ससुर को पिटवाना का मामला सामने आया है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। संपत्ति से बेदखल होने से गुस्साई बहु ने अपने भाई-भाभी से सास और ससुर की पिटाई करा दी। बुजुर्ग दंपती ने संबंधित थाने में आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। लेकिन थाना स्तर से उनकी कोई सहायता नहीं की गई। जिस वजह से बुजुर्ग दंपती को अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काटने पड़ रहे है। बुजुर्ग दंपती की पीड़ा देखकर शिकायत सुन रहे अधिकारी ने उन्हें निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह है मामला

परतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम रिठानी निवासी ललिता शर्मा पत्नी यतेंद्र शर्मा के मुताबिक विवाह करने के बाद उन्होंने अपने बेटे निशांत व प्रशांत को अलग कर दिया था। इसके बाद दोनों ने बुजुर्ग दंपती को प्रताडि़त करना शुरु कर दिया। प्रताडऩा से तंग आकर यतेंद्र ने दोनों बेटों को संपत्ति से भी बेदखल कर दिया। आरोप है कि शुक्रवार को प्रशांत की पत्नी ने अपने भाई सोनू, बहन कोमल व अपनी पत्नी को बुला लिया।

जांच करने के निर्देश

कहासुनी के बाद सभी ने मिलकर बुजुर्ग दंपती की पिटाई कर दी। जिसमे वह घायल हो गए। दंपती ने परतापुर थाने में आरोपितों के विरुद्ध तहरीर दी थी। लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं की गई। बुजुर्ग दंपती ने अधिकारियों से मामले की शिकायत की है। जनसुनवाई अधिकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने परतापुर इंस्पेक्टर नजीर अली खान को मामले में जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई के निर्देश दिए है।

रोडवेज के चालक को उठा ले गए कार सवार

मेरठ के दिल्ली गेट के जली कोठी पर रोडवेज की बस की साइड लगने पर कार सवार चालक को उठा ले गए। पुलिस के पीछा करने पर गंगानगर में चालक को छोड़ दिया। पुलिस ने कार सवार को हिरासत में ले लिया। चंदौड़ी निवासी राजीव शर्मा इनोवा में सवार होकर रेलवे अधिकारी के साथ मेरठ लौट रहा था। इनोवा कार रेलवे विभाग की है। जली कोठी पर सामने से आ रही रोडवेज बस में इनोवा की साइड लग गई, जिस पर रोडवेज के चालक और इनोवा के चालक में कहासुनी हो गई। इसी बीच रोडवेज में सवार अन्य बस के चालक सहदेव निवासी नोएडा भी राजीव शर्मा के साथ बहस करने लगा।

पुलिस ने लिया हिरासत में

राजीव शर्मा ने सहदेव को अपनी इनोवा कार में जबरन बिठा लिया । उसके बाद फूल बाग कॉलोनी में रेलवे अफसर को उतारकर राजीव को अपने गांव चंदौड़ी जा रहा था। उनकी सूचना पर दिल्ली गेट पुलिस ने कार सवार का पीछा किया। पुलिस के पीछे करने पर कार सवार ने गंगानगर में चालक सहदेव को मारपीट कर छोड़ दिया। सहदेव की शिकायत देहली गेट पुलिस ने चंदौली गांव से राजीव शर्मा को कार समेत हिरासत में ले लिया है। रोडवेज के चालक की तरफ से तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है। एसपी सिटी में विनीत भटनागर ने बताया कि मामला अपहरण का नहीं है। कार और बस की साइड लगने के विवाद में कार सवार बस में सवार अन्य चालक को अपने साथ ले गया था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.