मेरठ : खेलने के विवाद में MIIT से इंजीनियरिंग कर रहे छात्र को गोली मारी, गंभीर

मेरठ में खेलने को लेकर हुए विवाद में छात्र को गोली मार दी।

मेरठ में एमआइआइटी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्र को उसके सहपाठी ने ही गोली मार दी। पुलिस ने खून से लथपथ छात्र को निजी अस्पताल पहुंचाया। उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। गोली मारने के पीछे खेलने का विवाद सामने आ रहा है।

Prem Dutt BhattTue, 11 May 2021 10:00 AM (IST)

मेरठ, जेएनएन। एमआइआइटी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्र को उसके सहपाठी ने ही गोली मार दी। पुलिस ने खून से लथपथ छात्र को निजी अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। घटना के पीछे कालेज में वालीबॉल खेलने का विवाद सामने आ रहा है। हालांकि, पुलिस हर तथ्य की गहनता से जांच कर रही है।

अयोध्या निवासी विपिन यादव दो साल से परतापुर थाना क्षेत्र में एमआइआइटी से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। कालेज के समीप ही निजी हास्टल में विपिन दोस्तों के संग रहता है। सोमवार को रात करीब साढ़े नौ बजे उसके साथ पढऩे वाले दो छात्र आए। उन्होंने विपिन से पहले बातचीत की। बातचीत के दौरान ही किसी बात का लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते विपिन की पीठ पर तमंचे से गोली मार दी।

उसके बाद हमलावर मौके से भाग गए। इंस्पेक्टर नजीर अली का कहना है कि छात्र ने पूछताछ में बताया कि एक माह पहले कालेज में वालीबॉल खेलने को लेकर बिहार निवासी छात्र सुमित ठाकुर से मारपीट हो गई थी। हमलावर छात्र भी सुमित ठाकुर गुट का है, जिनकी विपिन यादव से भी दोस्ती थी। विपिन ने बताया कि सुमित ठाकुर के कहने पर ही उसे गोली मारी गई है। पुलिस ने घायल छात्र के स्वजन को घटना की जानकारी दे दी है।

इनका कहना है

एमआइआइटी से इंजीनियरिंग कर रहे अयोध्या के छात्र की पीठ में गोली मार दी गई। उनके दो साथियों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। दोनों के नाम सामने आने के बाद उनकी धरपकड़ को परतापुर पुलिस दबिश डाल रही है। जल्द ही दोनों को पकड़ लिया जाएगा।

- विनित भटनागर, एसपी सिटी  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.