आकाश हत्याकांड : चिकित्सक ने किया सरेंडर, पर पत्नी और बेटा अब भी पुलिस की पकड़ से दूर

आकाश हत्याकांड में बवाल के बाद पुलिस चिकित्सक की पत्नी और बेटे को नहीं पकड़ पाई। घर की कुर्की कराने के बाद भी सिर्फ चिकित्सक ने ही सरेंडर किया है। पुलिस दावा कर रही है कि आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस इनाम बढ़ाने की तैयारी कर रही है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 20 Feb 2021 09:41 AM (IST) Updated:Sat, 20 Feb 2021 09:41 AM (IST)
आकाश हत्याकांड : चिकित्सक ने किया सरेंडर, पर पत्नी और बेटा अब भी पुलिस की पकड़ से दूर
मेरठ में युवक की हत्‍या के आरोपित फरार है।

मेरठ, जेएनएन। आकाश हत्याकांड में बवाल के बाद पुलिस चिकित्सक की पत्नी और बेटे को नहीं पकड़ पाई। घर की कुर्की कराने के बाद भी सिर्फ चिकित्सक ने ही सरेंडर किया है। पुलिस दावा कर रही है कि आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस इनाम बढ़ाने की तैयारी कर रही है।

11 जनवरी को रिठानी निवासी ऋषिपाल के बेटे आकाश की पड़ोसी डाक्टर प्रदीप ने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर डंडों से पिटाई कर दी थी। उसके शरीर में 56 फ्रैक्चर आए थे, जिसके चलते हुए 17 दिन तक लगातार उपचार मिलने के बाद आकाश ने 29 दिसंबर को दम तोड़ दिया था। उसके बाद परिवार के लोगों ने पंचायत का आयोजन कर हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग की थी। गिरफ्तारी नहीं होने पर रिठानी बाजार बंद कर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। उसके बाद पुलिस ने आरोपित दंपती पर 25-25 हजार का इनाम घोषित कर दिया। उसके बाद कुर्की की कार्रवाई का नोटिस चस्पा कर दिया। उसके बाद डाक्टर के घर पर बुल्डोजर लेकर पुलिस संपत्ति कुर्क की गई। उधर, चिकित्सक प्रदीप ने सेटिंग से बागपत के बिनौली थाने में सरेंडर कर दिया। उसके बाद अभी तक चिकित्सक की पत्नी अनीता को पुलिस पकड़ नहीं पाई है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि अनीता और उसके बेटे इनाम बढ़ा दिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी