Meerut Advocate Suicide Case: प्रभारी मंत्री कर रहे थे समीक्षा बैठक, अधिवक्‍ताओं ने घेर लिया विकास भवन, हंगामा

अधिवक्ता ओमकार तोमर आत्महत्या प्रकरण में कार्रवाई न होने के कारण लगातार अधिवक्ताओं में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। शनिवार को विकास भवन के गेट पर अधिवक्ताओं ने जोरदार नारेबाजी करते हुए हंगामा किया और विकास भवन को घेर लिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 03:20 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 03:20 PM (IST)
Meerut Advocate Suicide Case: प्रभारी मंत्री कर रहे थे समीक्षा बैठक, अधिवक्‍ताओं ने घेर लिया विकास भवन, हंगामा
मेरठ में वकीलों का विकास भवन के गेट पर हंगामा।

मेरठ, जेएनएन। अधिवक्ता ओमकार तोमर आत्महत्या प्रकरण में कार्रवाई न होने के कारण लगातार अधिवक्ताओं में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। शनिवार को विकास भवन के गेट पर अधिवक्ताओं ने जोरदार नारेबाजी करते हुए हंगामा किया और विकास भवन को घेर लिया। उधर, विकास भवन सभागार में जिले के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा विकास कार्यों की समीक्षा बैठक कर रहे थे। बाद में अधिकारियों ने अधिवक्ताओं के एक दल को मंत्री से वार्ता कराने का आश्वासन दिया और अंदर ले गए। अधिवक्ताओं की मंत्री के साथ सीडीओ कार्यालय में करीब 10 मिनट तक बैठक हुई। प्रकरण को सुनने के बाद मंत्री ने जांच कर कार्यवाही के लिए एसएसपी को निर्देशित किया।

शनिवार को विकास भवन सभागार में जिले के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा विकास कार्यों की समीक्षा बैठक कर रहे थे। इस बीच बड़ी संख्या में अधिवक्ता विकास भवन परिसर के गेट पर पहुंच गए। अधिवक्ताओं को नारेबाजी करते देख पुलिस ने दरवाजा बंद कर दिया। जिससे भड़के अधिवक्ताओं ने जोरदार नारेबाजी की और गेट पर ही धरना देना शुरू कर दिया। काफी देर तक अधिवक्ताओं का हंगामा जारी रहा। बाद में एसपी ट्रैफिक और एडीएम प्रशासन ने अधिवक्ताओं से वार्ता की ओर उन्हें समझाने का प्रयास किया।

हंगामा करते अधिवक्ताओं ने मंत्री से वार्ता करने की मांग की। जिस पर अधिकारियों ने मंत्री से अनुमति लेने के बाद अधिवक्ताओं के एक दल को विकास भवन परिसर में अंदर आने दिया और सीडीओ कार्यालय में मंत्री के साथ बैठक हुई। बैठक के दौरान मेरठ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महावीर सिंह त्यागी ने अधिवक्ता आत्महत्या प्रकरण मंत्री के सामने रखा और प्रकरण में विधायक दिनेश खटीक की भूमिका बता कर कार्रवाई की मांग की।

मंत्री ने मौके पर मौजूद एसएसपी को जांच कर कार्यवाही के लिए निर्देशित किया। बातचीत के बाद अधिवक्ताओं विकास भवन के गेट से हट गए और मंत्री मथुरा के लिए रवाना हो गए। बातचीत के दौरान डीएम, सीडीओ के साथ अधिवक्ता सचिन चौधरी, अजय मान, अजय त्यागी, सुनील मलिक, गगन राणा आदि मौजूद रहे।  

chat bot
आपका साथी