Meerut Advocate Case: गिरफ्तारी को लेकर अधिवक्ताओं ने एडीजी ऑफिस का किया घेराव, भारी पुलिस बल रही तैनात, तस्‍वीरें

Meerut Advocate Suicide Caseअधिवक्‍ता ओमकार आत्‍महत्‍या का मामला बढ़ता ही जा रहा है। अभी तक किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर अधिवक्‍ताओं में आक्रोश है। इसी के मद्देनजर मंगलवार को अधिवक्‍ताओं ने एडीजी कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रही।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 04:02 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 04:02 PM (IST)
Meerut Advocate Case: गिरफ्तारी को लेकर अधिवक्ताओं ने एडीजी ऑफिस का किया घेराव, भारी पुलिस बल रही तैनात, तस्‍वीरें
मेरठ अधिवक्‍ता आत्‍महत्‍या मामले में अधिवक्ताओं ने एडीजी का घेराव किया।

मेरठ, जेएनएन। अधिवक्‍ता ओमकार आत्‍महत्‍या का मामला बढ़ता ही जा रहा है। अभी तक किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर अधिवक्‍ताओं में आक्रोश है। इसी के मद्देनजर मंगलवार को अधिवक्‍ताओं ने एडीजी कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रही। पुलिस ने अधिवक्‍ताओं केा कार्यालय के बाहर ही रोक लिया। बाद में प्रतिनिधि के तौर पर केवल कुछ लोगों को ही अंदर जाने दिया गया।

अधिवक्ता ओमकार सिंह आत्महत्या प्रकरण में सभी अधिवक्ता नानक चंद सभागार में एकत्रित हुए उसके बाद मौन जुलूस के रूप में एडीजी ऑफिस पहुंचे। सात अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल एडीजी से मिलने अंदर पहुंचा, जहां पर उन्होंने ओमकार आत्महत्या प्रकरण के सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। एडीजी राजीव सब्बरवाल ने अधिवक्ताओं को शाम तक रिजल्ट देने का भरोसा दिया। उसके बाद ही अधिवक्ता एडीजी ऑफिस से वापस लौटे।

अधिवक्ताओं की बड़ी संख्या को देखकर शहर सर्किल के सभी थानों से फोर्स एडीजी ऑफिस बुलाया गया था। मुख्य गेट पर बड़ी संख्या में पुलिस लगाकर अधिवक्ताओं को अंदर जाने से रोका गया। उसके बाद 7 अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल एडीजी से मिला। उनका कहना था कि एसएसपी पूरे मामले में हीला हवाली कर रहे हैं। अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जल्दी गिरफ्तारी नहीं हुई तो अधिवक्ता बड़ा आंदोलन करने का निर्णय लेंगे। एडीजी ने सभी को भरोसा दिलाया कि पुलिस निष्पक्ष कार्रवाई करेगी। कोई भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस की टीम आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगाई गई है। उम्मीद है कि शाम तक गिरफ्तारी संभव है। 

chat bot
आपका साथी