Meerut Accident News: टेंपो को ओवरटेक करते समय गिरे बाइक सवार को बस ने कुचला,मौत, ग्रामीणों का जाम

Meerut Accident Newsमेरठ में दौराला हाईवे पर टेंपो को ओवरटेक करते समय बाइक सवार गिरा गया उसके ऊपर रोडवेज बस उतरने से किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से क्षुब्‍ध स्वजन और ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगाया दो किलोमीटर तक लगी वाहनों की कतार।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 04:15 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 04:15 PM (IST)
Meerut Accident News: टेंपो को ओवरटेक करते समय गिरे बाइक सवार को बस ने कुचला,मौत, ग्रामीणों का जाम
मेरठ में किशोर की दुर्घटना में मौत, पुलिस ने शव मोर्चरी भिजवाया।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut Accident News मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र के हाइवे स्थित कनोड़ा गांव के पास हाईवे पर सामने जा रहे टैंपो को ओवरटेक करते समय बाइक सवार 17 वर्षीय किशोर अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया। इसी बीच पीछे से आ रही छुटमलपुर डिपो की रोडवेज बस किशोर के ऊपर से उतर गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर बस को छोड़ मौके से फरार हो गया। बस में मौजूद सवारियो में चीख-पुकार मच गई। राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान सूचना पर मृतक के स्वजन और ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। कंट्रोल रूम की सूचना पर दौराला पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जानकारी की।

हाइवे जाम से लगा जाम

गुस्‍साए ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया। दोनों तरफ करीब दो किलोमीटर लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंचे एसडीएम सरधना ने 15 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष से दिलाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद जाम खोला गया। पुलिस ने शव मोर्चरी पहुंचाया। दौराला थाना क्षेत्र में गांव दशरथपुर निवासी 17 वर्षीय शिवम पुत्र पंकज गुरुवार दोपहर बाइक पर सवार होकर किसी काम से मेरठ की तरफ जा रहा था। पुलिस की माने तो किशोर ने हेलमेट नहीं पहना था। हाईवे-58 पर कनोडा गांव के सामने पहुंचने पर बाइक सवार शिवम सामने जा रहे टेंपो को तेज रफ्तार में ओवरटेक करने लगा।

ऐसा हुआ हादसा

इसी दौरान बाइक से उसका नियंत्रण हट गया और अनियंत्रित होकर बाइक समेत वह हाईवे पर गिर गया। इसी बीच देहरादून की तरफ से दिल्ली की ओर जा रही रोडवेज बस उसके ऊपर से उतर गई। सड़क हादसा होते ही बस में मौजूद सवारियों में चीख-पुकार मच गई। ड्राइवर ने बस को भगाने का भी प्रयास किया, मगर सवारियों ने शोर मचा दिया। जिसके बाद ड्राइवर ने तेजी से बस रोका और मौके से भाग गया।

किया हंगामा

राजगीरों की भीड़ जमा हो गई। कुछ ग्रामीणों ने मृतक की शिनाख्त की तो उसके स्वजन को सूचना दी। पीड़ित स्वजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इसी बीच दौराला थाना इंस्पेक्टर भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए हाईवे जाम कर दिया। दोनों तरफ करीब दो किलोमीटर से अधिक वाहनों की कतार लग गई। ग्रामीण आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज और पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे थे।

15 लाख देने का आश्‍वासन

पूरा प्रकरण डीएम और कप्तान को भी बताया गया। जिसके बाद एसडीएम सरधना मौके पर पहुंचे और मुख्यमंत्री राहत कोष से 15 लाख रुपए दिलाने का आश्वासन दिया। उसके बाद किसी तरह पीड़ित पक्ष और जाम खुलवाया। इंस्पेक्टर दौराला नरेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि बाइक सवार किशोर हेलमेट नहीं पहना था। टेंपो को ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित होकर हाईवे पर गिरा। जिस दौरान उसके ऊपर से बस उतर गई। एसडीएम के आश्वासन के बाद जाम खुल गया है। शव मर्चरी पहुंचा दिया गया है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी