मेरठ : बैग में तमंचा लेकर स्‍कूल पहुंचा 12वीं का छात्र, तलाशी में चला पता,प्रिंसिपल ने पुलिस को सौंपा

gun in school bag स्‍कूली छात्र भी अपने तेवर दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं। परतापुर थाना क्षेत्र में स्थित जनता इंटर कॉलेज में 12वीं का एक छात्र स्‍कूल बैग में तमंचा लेकर पहुंच गया। तलाशी के दौरान स्‍कूल के स्‍टाफ ने यह तमंचा बरामद किया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 01:40 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 01:46 PM (IST)
मेरठ : बैग में तमंचा लेकर स्‍कूल पहुंचा 12वीं का छात्र, तलाशी में चला पता,प्रिंसिपल ने पुलिस को सौंपा
मेरठ में शुक्रवार को उस हड़कंप मचा जब एक छात्र तमंचे के साथ अपने स्‍कूल पहुंचा।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के भूडबराल गांव स्थित जनता इंटर कॉलेज में शुक्रवार सुबह कक्षा 12 का छात्र विनय राठी निवासी छज्जूपुर बैग में तमंचा लेकर कॉलेज पहुंचा, जहां प्रिंसिपल गजेंद्र वर्मा ने बच्चों के पास फोन होने के शक में जब छात्रों के बैग की तलाशी ली। इस दौरान कक्षा 12 के छात्र विनय राठी के बैग में एक तमंचा मिला, जिसको देखते हुए तुरंत प्रिंसिपल गजेंद्र वर्मा ने यह सूचना पुलिस को दी।

छात्र को लिया हिरासत में

मौके पर पहुंची परतापुर पुलिस ने छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस यह भी जानकारी लगाने में जुटी है कि छात्र तमंचा किस उद्देश्य से कॉलेज में लेकर आया था। कॉलेज के अन्य छात्रों से भी पुलिस इस संबंध में बातचीत कर रही है। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि पिछले दिनों में अन्य छात्र से मारपीट या अन्य झगड़ा तो नहीं हुआ था।

घर में घुसकर मारपीट, गोली मारने की धमकी

मेरठ : पड़ोसी को बेटी की शादी के लिए उधार दिए रुपए मांगना महिला को भारी पड़ गया। आरोप है कि घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की गई। तमंचा तान पर गोली मारने की धमकी दी गई। उसके कपड़े भी फाड़ दिए। पीड़ित ने एसएसपी कार्यालय पर कार्रवाई की गुहार लगाई है। परतापुर थाना क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उसने पड़ोसी व्यक्ति को बेटी की शादी के लिए डेढ़ लाख रुपए उधार दिए थे। तगादा करने पर वह आजकल कर रहा था।

कार्रवाई की मांग

पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की तो आरोपी ने एक लाख रुपए वापस कर दिए थे। जब उससे बचे हुए 50 हजार रुपये का तकादा किया तो आरोपित ने गाली गलौज की। आरोप है कि 2 दिन पहले घर में घुसकर मारपीट की। रुपए मांगने पर तमंचा तान दिया और गोली मारने की धमकी दी। उसके साथ मौजूद दो अन्य युवकों ने उसके कपड़े फाड़ दिए। थाना पुलिस से शिकायत की तो कोई कार्रवाई नहीं हुई। शुक्रवार को पीड़िता एसपी कार्यालय पहुंची और कार्रवाई की गुहार लगाई। एसपी देहात में थाना पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

chat bot
आपका साथी